राशन के लिए डंडा शराब के लिए सारे कायदे कानून ताक पर…

देशभर में आज से लॉक डाउन-3 का पहला दिन है और सरकार द्वारा भी कुछ नियमों सहित क्षेत्रों में शराब (alcohol) के ठेके खोलने के आदेश दिए थे, जिसके बाद यूपी के जनपद हापुड़ में शराब के ठेके खुलने के बाद जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई हैं।

ये भी पढ़ें..यूपी में ठेका खुलते ही शराब की दुकानों पर लगी लम्बी कतारे

ठेके पर सुबह से ही लगी लंबी कतारे..

मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है दिल्ली रोड स्थित शराब के ठेके पर वैसे तो सुबह से ही शराब (alcohol) लेने के लिए लोगों की लंबी-लंबी कतार लग और लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को भी ताक पर रखकर शराब (alcohol) खरीदने के लिए लाइन में खड़े हो गए। आपको बता दे कि आज शराब के ठेके खोले गए हैं जिसके बाद शराब लेने पहुंचे लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियम को ना मानकर लाइन में लगे हुए हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग की उड़ी धज्जियां..

आप तस्वीरों में देख सकते हैं कि किस तरीके से शराब के ठेके के बाहर लंबी कतार लगी हुई है और लोग सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का उल्लंघन करते नजर आ रहे हैं। कहीं ना कहीं जनपद हापुड़ के आबकारी विभाग की बड़ी लापरवाही भी नजर आ रही है ठेके खुलने के बाद सारे नियम कायदे धरे के धरे रह गए। आबकारी विभाग अधिकारी का कहना है कि हापुड़ में करीब 170 ठेके खोले गए हैं और सोशल डिस्टेंस के नियम अनुसार ही बिक्री कराई जा रही है आज पहला दिन है इस करण भीड़ ज्यादा है ।

वहीं दूसरी तरफ पुलिस की सख्ती का असर दिखाई देता है कोई अपना राशन लेने जा रहा हो तो पुलिस उसे डंडा फटकार कर भगा देती है। इस पर अधिकारियों सवाल पूछने पर अधिकारी कन्नी काट गए।

ये भी पढ़ें..लॉकडाउन में शराब पूरी तरह से बन्द होनी चाहिएः सुभासपा

(रिपोर्ट – विकास कुमार, हापुड़)

drinking liquorHapur news
Comments (0)
Add Comment