थाना प्रभारी से मारपीट के बाद BJP विधायक की बिगड़ी तबीयत !

नोकझोंक के दौरान खंभे से टकरा गया था विधायक सर, आज होगा सिटी स्कैन

यूपी के अलीगढ़ में गौंडा थाने में इगलास के BJP विधायक राजकुमार सहयोगी और थाना प्रभारी अनुज कुमार सैनी के बीच हुई मारपीट के बाद आज अचानक भाजपा विधायक की तबीयत बिगड़ने से हड़कंप मच गया है।

ये भी पढ़ें..कांग्रेस विधायक दल की बैठक से पहले BJP का बड़ा ऐलान

अलीगढ़ जिले के गोंडा थाना प्रभारी पर मारपीट और अभद्रता करने का आरोप लगाने वाले इगलास विधानसभा के BJP विधायक राजकुमार सहयोगी की तबीयत अचानक बिगड़ गई है, उन्हें आनन-फानन में जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

नोकझोंक के दौरान खंभे से टकराया सर

मिली जानकारी के मुताबिक BJP विधायक को उल्टी और चक्कर आने के कारण रात में भर्ती कराया गया। कुछ देर पहले वह घर लौट गए हैं। उनका कहना है कि कल थाने पर नोकझोंक के दौरान उनका सर खंभे में टकरा गया था। आज उनका सीटी स्कैन किया जाएगा।

आपको बता दें कि गोंडा जिले की इगलास विधानसभा सीट के भाजपा विधायक राजकुमार सहयोगी और थानाध्यक्ष गौंडा के बीच बुधवार दोपहर थाना परिसर में मारपीट हो गई। कुछ ही देर में यह खबर जिले भर में फैल गई। आनन-फानन सत्ताधारी सांसद-विधायक और अधिकारियों का अमला यहां पहुंच गया।

मामले के बाद कई विधायक अलीगढ़ पहुंचे…

बाद में सांसद सतीश कुमार गौतम व कई विधायक अलीगढ़ आ गए। यहां जिलाधिकारी आवास पर इन नेताओं ने विरोध जताते हुए वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की। साथ ही पूरे मामले में आईजी से आख्या तलब की गई है।

गौरतलब है कि गौंडा क्षेत्र के विद्यार्थी परिषद कार्यकर्ता पर पिछले दिनों हुए हमले की घटना में पुलिस द्वारा क्रास एफआईआर लिखे जाने को लेकर विधायक राजकुमार थाने पहुंचे थे। उक्त कार्यकर्ता इन दिनों जिला अस्पताल में भर्ती हैं।

ये भी पढ़ें..महाक्रान्ति की इस नायिका के नसीब में श्रद्धा के दो फूल भी नहीं

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Aligarh Hindi SamacharAligarh News in Hindibjpbjp mlaLatest Aligarh News in Hindimla rajkumar aligarhmla rajkumar sahyogirajkumar sahyogi
Comments (0)
Add Comment