रश्मिका के साथ आलिया ने किया ‘नाटू नाटू’ पर जबरदस्त डांस, Video में दिखा हॉटनेस का ओवरडोज

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना और आलिया भट्ट  ने मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र (NMACC) के शुभारंभ के दूसरे दिन ऑस्कर विनर सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ के हिंदी संस्करण ‘आरआरआर’ के सॉन्ग ‘नाचो नाचो’ पर ऐसा दमदार डांस किया कि देखने वाले दंग रह गए। वीडियो में आलिया ने सफेद रंग की शॉर्ट ड्रेस पहने दिख रही हैं जबकि रश्मिका मंदाना ने गोल्डन साड़ी पहनी हुई है।

ये भी पढ़ें..Coronavirus : देश में कोरोना की रफ्तार हुई तेज, 24 घंटे में मिले 3600 से ज्यादा केस आए सामने

आलिया ने उतार फैंकी हील्स

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में आलिया और रश्मिका की डांस केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। इस वीडियो की शुरुआत में हम देख सकते हैं कि आलिया स्टेज पर गईं और अपनी हील्स उतार दीं। रश्मिका इस बात पर हंसने लगीं और फिर दोनों ने साथ में धमाकेदार डांस शुरू कर दिया। जैसे ही उन्होंने हुक स्टेप किया, देखने वाले खुशी से चिल्लाने लगे। परफॉर्मेंस के बाद दोनों एक्ट्रेस ने एक-दूसरे को गले लगाया।

https://www.instagram.com/reel/CqhS74OqcGR/?utm_source=ig_embed&ig_rid=03cbc126-d684-42cb-b855-5a85f8e415f4

फैंस ने किए मजेदार कॉमेंट

इस वीडियो क्लिप पर प्रतिक्रिया देते हुए एक प्रशंसक ने लिखा, “जब साउथ नॉर्थ से मिला।” एक और कमेंट में लिखा, “ओह माय गॉड माई फेवरेट इन वन फ्रेम।” एक शख्स ने कहा, ‘ये तो कमाल है।’ एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “हॉटनेस ओवरलोडेड”। वहीं एक अन्य ने लिखा है, “जानकर अच्छा लगा कि दोनों एक्ट्रेस के बीच बहुत अच्छी केमिस्ट्री है।”

https://www.instagram.com/reel/CqhS74OqcGR/?utm_source=ig_web_copy_link

IPL ओपनिंग सिरेमानी में भी थिरकी थीं रश्मिका

यह पहली बार नहीं है जब ये दोनों एक्ट्रेस इस गाने पर थिरकती नजर आई हैं। रश्मिका ने अहमदाबाद में शुक्रवार को इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के उद्घाटन समारोह में ‘नाटू नाटू’ पर प्रस्तुति दी। सफेद साड़ी में सजी आलिया ने कुछ महीने पहले एक अवार्ड फंक्शन में ‘नाटू नाटू’ के हूक स्टेप्स किए थे।

इन गानों को पछाड़कर मिला ऑस्कर

ऑरिजनल सॉन्ग को जूनियर एनटीआर और राम चरण पर फिल्माया गया है। ‘नाटू नाटू’ ने ‘एवरीथिंग एवरीवेयर ऑल एट वंस’ के सॉन्ग ‘दिस इज़ ए लाइफ’, ‘टेल इट लाइक ए वुमन’ के सॉन्ग ‘अपलॉज’ और ‘ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर’ के ‘लिफ्ट मी अप’ गानों को पछाड़ते हुए भारत के लिए ऑस्कर जीता है। हिंदी संस्करण को राहुल सिप्लिगुंज और विशाल मिश्रा ने गाया है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Alia BhattAlia Bhatt and Rashmika MandannaAlia Bhatt and Rashmika Mandanna Dance Videoanil ambaniNaatu NaatuNita AmbaniNMACCRashmika Mandannaआलिया भट्ट और रश्मिका मंदानानाटू नाटू
Comments (0)
Add Comment