पश्चिम बंगाल चुनाव में अखिलेश यादव ने दिया ममता को समर्थन, कही ये बातें…

पंश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब समाजवादी पर्टी भी कुद पड़ी है. वहीं सपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने राइजिंग यूपी के मंच से पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (TMC) को समर्थन का ऐलान किया.

ये भी पढ़ें..सिर्फ 5 मिनट बोल, अपनी अंगुलियां मेरे अंगुलियों में फंसा दीं और किस करने लगे…महिला IPS का दर्द…

अखिलेश यादव ने कहा कि उनकी पार्टी ममता बनर्जी को विधानसभा चुनाव में समर्थन दे रही है. उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष किरणमय नंदा और पार्टी के तमाम कार्यकर्ता चुनावों में टीएमसी के लिए प्रचार करेंगे.

प्रदेश की जनता सिखाएगी बीजेपी को सबक

अखिलेश यादव ने कहा कि कुछ दिनों पहले उनकी बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से बात हुई. मैंने उनसे कहा है कि बंगाल में टीएमसी की जीत जीत सपा की जीत होगी. अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल में इस वक्त बीजेपी और उसके सहयोगी दल छिपे हुए हैं. जैसे ही चुनाव ख़त्म होंगे बीजेपी के छिपे हुए सहयोगी दल यूपी आ जाएंगे. लेकिन प्रदेश की जनता अब उन्हें सबक सिखाने को तैयार हैं.

अखिलेश ने कही ये बाते…

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इशारे पर फेक एनकाउंटर हो रहे हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि बंगाल जाकर मुख्यमंत्री कानून व्यवस्था की बात करते हैं और यूपी के हाथरस में क्या हुआ. एक बेटी के सामने पिता की हत्या हो गई और सरकार कह रही है कि वह सपा का कार्यकर्ता है.

लेकिन वह बीजेपी का कार्यकर्ता है. अपराधी का एनकाउंटर हो रहा है तो इनसे बड़ा अपराधी कौन है. नेशनल ह्यूमन राइट कमीशन से सबसे ज्यादा नोटिस उत्तर प्रदेश को मिली है. उत्तर प्रदेश में सबसे ज्यादा कस्टोडियल डेथ हुई है.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

akhilesh yadav newsakhilesh yadav supports mamata banerjee ममता बनर्जी को अखिलेश यादव का समर्थनakhilesh yadav अखिलेश यादवrising up 2021 राइजिंग यूपी 2021samajwadi party समाजवादी पार्टीwest bengal election पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव
Comments (0)
Add Comment