अखिलेश यादव ने चुनाव से पहले किया बड़ा ऐलान, कहा-सरकार बनने पर महिलाओं को मिलेगा पेंशन

उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों में घमासान मचा हुआ है। वही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को एक बड़ा ऐलान किया है।

उत्तर प्रदेश में 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों में घमासान मचा हुआ है। वही समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को एक बड़ा ऐलान किया है।उन्होंने कहा कि सपा सरकार बनने पर समाजवादी पेंशन योजना को फिर से शुरू किया जाएगा। प्रत्येक लाभार्थी को सालाना 18 हज़ार रुपये मिलेंगे। इस योजना के तहत लगभग 50 लाख गरीब लोगों की मदद हो रही थी। इसके बाद उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने वाली अपने परिवार की सदस्य अपर्णा यादव को बधाई और भवष्यि की शुभकामनाएं दी है। उन्होंने कहा कि, ‘हमें इस बात की खुशी है कि समाजवादी विचारधारा का विस्तार हो रहा है।

समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने परिवार की सदस्य अपर्णा यादव भाजपा में शामिल होने की बधाई देते हुए नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने उन्हें समझाने की बहुत कोशिश की। उन्होंने कहा कि यह किसी एक व्यक्ति का फैसला नहीं होता है। उन्होंने मौजूदा दौर में चल रहे दल बदल के बारे में कहा कि सपा में जो लोग आये उनका व्यापक जनाधार है।

भाजपा में शामिल हुई मुलायम की बहू अपर्णा:

उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से विधानसभा चुनाव शुरू होगा। इसी बीच भाजपा ने सबसे बड़ा झटका सपा को मिला है। दूसरी तरफ सीएम योगी ने सपा प्रमुख के घर में सेंध लगाकर उनकी छोटी बहू अपर्णा को पार्टी में शामिल कर अखिलेश यादव को मुंह तोड़ जवाब दिया है। दरअसल, समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव आज भाजपा में शामिल हो गई है।

 

 

ये भी पढ़ें.. UP Chunav 2022: सीएम योगी आदित्यनाथ अयोध्या से भरेंगे हुंकार, इतनी बार कर चुके हैं दौरा

ये भी पढ़ें..ओमिक्रॉन का ये लक्षण नजर आने पर हो जाएं सावधान, इस तरह करें बचाव

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Akhilesh YadavAkhilesh's promisehindi newsNews in HindiSamajwadi Pension Yojanaup assembly election 2022up assembly electionsUP ElectionsUP Latest Newsअखिलेश का वादाअखिलेश यादवयूपी इलेक्शनयूपी लेटेस्ट न्यूजयूपी विधानसभा चुनावयूपी विधानसभा चुनाव 2022समाजवादी पेंशन योजना
Comments (0)
Add Comment