बस हाईजैक को लेकर अखिलेश ने योगी सरकार पर कसा तंज

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव लंबे समय के बाद अपने जनपद इटावा पहुंचे। जहां पर उन्होंने समाजवादी पार्टी के कार्यकाल में बनाए गए लाइन सफारी का जायजा लिया।

इस दौरान अखिलेश ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा पहले इंसान के अपहरण होते थे अब बसों को हाईजैक किया जाने लगा। इस दौरान अखिलेश यादव के साथ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव अखिलेश यादव के साथ मौजूद रहे।

ये भी पढें..सांसद रवि किशन का बड़ा खुलासा- इस कारण हटाना पड़ा शुक्ला सरनेम

अखिलेश ने लायन सफारी पार्क का जायजा

इटावा जनपद में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जनपद इटावा पहुंचे जहां पर उन्होंने लायन सफारी पार्क का जायजा लेते हुए उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि उत्तर प्रदेश में लगातार कोविड-19 के चलते जनता अपनी जान गवा दी जा रही है।

वहीं प्रदेश सरकार के दो मंत्री भी कोविड-19 का शिकार हो चुके हैं जिन्होंने अपनी जान तक गवाही है लेकिन उत्तर प्रदेश सरकार कोविड-19 के मरीजों के लिए अस्पताल तक नहीं बना पा रही है। अखिलेश यादव ने जनता को नसीहत देते हुए कहा है कि जनता को बीजेपी से बचना चाहिए।

सरकार पर तंज…

उत्तर प्रदेश के आगरा से हाईजैक हुई बस के मामले पर कहते हुए कहा है कि पहले के टाइम पर इंसान की पकड़ होती थी लेकिन अब पूरी बस ही कर ली जाती है उत्तर प्रदेश में अपराध इस कदर बढ़ चुका है कि जिसकी कोई सीमा नहीं। अखिलेश यादव के साथ आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें..मतभेदों के चलते धोनी ने लिया संन्यास?, माही को लेकर इन खिलाड़ियों में दिख चुकी गर्मा गर्मी !

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

(रिपोर्ट- विवेक दुबे, इटावा)

अखिलेश यादवइटावा न्यूजइटावा पुलिसबस हाईजैकबस हाईजैक इटावायोगी सरकार पर तंज
Comments (0)
Add Comment