अजीत सिंह हत्याकांडः पुलिस की पिस्टल छीनकर भाग रहा था मुख्य आरोपी मुठभेड़ में ढ़ेर

पूर्व ब्लॉक प्रमुख और हिस्ट्रीशीटर अजीत सिंह हत्याकांड में तीन दिन की रिमांड पर चल रहे आरोपी गिरधारी को लखनऊ पुलिस ने सोमवार तड़के मुठभेड़ में मार गिराया। इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी भी घायल बताए जा रहे है।

ये भी पढ़ें..डॉक्टर ने बंद कमरे में लड़की से की अश्लील हरकते, पीड़िता ने सबके सामने चप्पलों से पीटा, Video वायरल

वह असलहा छीनकर भागने की कोशिश कर रहा था जिसके चलते पुलिस को उस पर गोली चलानी पड़ी। पुलिस ने विभूति खंड थाना इलाके में गिरधारी का एनकाउंटर किया है।

भागने की फिराक में था गिरधारी

ये एनकाउंटर लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर की अगुवाई में हुआ है। बताया जा रहा है कि रिमांड पर आया गिरधारी उर्फ डॉक्टर पुलिस अभिरक्षा से फरार होने की कोशिश कर रहा था। इसी दौरान वो पुलिस की गोली से वो मारा गया।

अजीत सिंह को गोलियों से भून दिया था-

गौरतलब है कि बीते महीने राजधानी लखनऊ में हथियारबंद अपराधियों ने मऊ के पूर्व ब्लॉक प्रमुख अजीत सिंह पर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इस हमले में अजीत सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। वहीं, फायरिंग के दौरान अजीत सिंह का एक साथी मोहर सिंह और एक डिलीवर ब्वॉय भी घायल हुआ था।

ये भी पढ़ें..शादी के बाद पंसद आ गई साली, पत्नी से बोला- ‘सेटिंग कराओ, और फिर..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ajit singh murder caseencounter in lucknowgirdhari encounterLatest Lucknow News in Hindilucknow newsLucknow News in HindiLucknow Policesharp shooter girdhariUP police encounter
Comments (0)
Add Comment