अजब प्रेम की गजब कहानी: इतने साल बॉयफ्रेंड के प्रपोज न करने पर लड़की ने किया केस, जानें सच

हम सभी कभी न कभी किसी के साथ अपना परिवार बसाना चाहते हैं।

हम सभी कभी न कभी किसी के साथ अपना परिवार बसाना चाहते हैं। हम जिसे चाहते है उसके साथ जीवनभर साथ रहने की उम्मीद करते हैं लेकिन अगर आप किसी के साथ कई सालों से एक साथ रह रहे हों फिर भी वह आपसे शादी के बंधन में न बंधना चाहे तो ऐसे में आप क्या करेंगे। ऐसा ही एक केस जाम्बिया से सामने आया है। यहां पर एक लड़की अपने पार्टनर के साथ पिछले 8 साल से साथ हैं लेकिन उसके पार्टनर ने आज तक उसे शादी के लिए प्रपोज नहीं किया। जिससे गुस्से में आकर लड़की ने अपने पार्टनर के खिलाफ केस कर दिया।

8 साल से साथ में है दोनों:

एक रिपोर्ट के अनुसार, करीब 8 साल से युवती अपने पार्टनर को डेट कर रही है। उसके पार्टनर ने आज तक उसे प्रपोज नहीं किया और न हीं शादी के लिए कहता है। इस बात से नाराज होकर युवती ने उसपर केस कर दिया और मामले को कोर्ट में ले जाने का फैसला किया है।

बिना शादी के बनी मां:

आपको बता दें युवती की उम्र 26 साल है जबकि उसके बॉयफ्रेंड की उम्र 28 साल है। युवती ने अपने रिश्ते के बारे में बताते हुए कहा कि पहले वो एक-दूसरे के साथ बहुत खुश रहते थे और 8 साल के रिलेशनशिप के दौरान एक बच्चे को भी जन्म दिया। युवती ने कहा कि उसके बॉयफ्रेंड ने उससे किए वादे पूरे नहीं किए जिसकी वजह से दोनों के बीच अनबन होने लगी। फिर दोनों के रिश्ते में दरार आ गई।

पार्टनर ने पूरा नहीं किया वादा:

युवती ने कहा कि उसका बॉयफ्रेंड और उसके बच्चे का पिता अपने रिलेशनशिप के लिए सीरियस नहीं है। दरअसल युवती अपने पार्टनर से प्रपोज न करने से नाराज हो गयी और बॉयफ्रेंड के द्वारा किये गये वादे नहीं निभाने पर वो बहुत गुस्सा हो गयी। इसलिए युवती ने अपने पार्टनर पर केस कर दिया। हालांकि जाम्बिया के एक रिवाज के अनुसार ने बॉयफ्रेंड ने युवती को दहेज भी दिया है।

 

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

breaking newsBreaking News In Hindihindi live newshindi newshindi top newslatest hindi newslatest newslatest news live updateslatest news todayLive NewsNational NewsNews in Hindinews livenews todaysuperfast newstoday latest newstop newstop news storiestop trending news indiaआज नवीनतम समाचारटॉप न्यूजनवीनतम समाचारनवीनतम समाचार आजनवीनतम समाचार लाइव अपडेटनवीनतम हिंदी समाचारन्यूज इन हिंदीब्रेकिंग न्यूजब्रेकिंग न्यूज इन हिंदीराष्ट्रीय समाचारलाइव समाचारलेटेस्ट न्यूज"शीर्ष ट्रेंडिंग समाचार भारतशीर्ष समाचारशीर्ष समाचार कहानियांसमाचार आजसमाचार लाइवसुपरफास्ट न्यूजहिंदी टॉप न्यूजहिंदी लाइव न्यूजहिंदी समाचार
Comments (0)
Add Comment