देश का राष्ट्रगान सुन भावुक हुई ऐश्वर्या राय बच्चन : VIDEO

मनोरंजन डेस्क– बॉलीवुड के बेहद ही सुन्दर एक्ट्रेस में से एक ऐश्वर्या राय बच्चन वैसे तो अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग की वजह से जानी जाती है। लेकिन आजकल उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

जिसमें उनकी आंखों से आंसू आते दिखाई दे रहे है। दरअसल एक्ट्रेस मुंबई में IMC WE Exhibition 2018 में शिरकत करने पहुंची थीं। यहां पर उनके साथ शबाना आजमी और सोनू निगम भी मौजूद थे। वीडियो को एक्ट्रेस के कई अलग-अलग फैन पेजों से शेयर किया गया है।

 

वीडियो में राष्ट्रगान के दौरान ऐश्वर्या की आंखों में आंसू साफ देखे जा सकते हैं। हालांकि जब उनकी तस्वीरें खिंचना शुरू हो जाती हैं तो वह खुद को नियंत्रित करती हैं। राष्ट्रगान खत्म होने पर वह अपनी आंखों से आंसू पोछती हैं और आगे बढ़ जाती हैं। साल 2017 में ऐश्वर्या मेलबर्न फिल्म फेस्टिवल में भारतीय राष्ट्रीय ध्वज फहराने वाली पहली एक्ट्रेस बनी थीं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऐश्वर्या हाल ही में फिल्म फन्ने खां में नजर आई थीं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कलेक्शन नहीं किया और औंधे मुंह गिरी। आने वाले वक्त में वह अनुराग कश्यप के निर्देशन में बन रही फिल्म गुलाब जामुन में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह लंबे वक्त बाद अपने पति अभिषेक बच्चन संग पर्दे पर नजर आएंगी। 

Comments (0)
Add Comment