धूमधाम से मनाया जा रहा तैमूर का पहला जन्‍मदिन,आशीर्वाद देने पहुंचे नाना करण कपूर

मनोरंजन डेस्क — करीना कपूर खान और सैफ अली खान के ‘जूनियर नवाब’ तैमूर अली खान का गुरुवार 20 दिसंबर को बड़ी धूमधाम से पहला जन्मदिन मनाया गया। तैमूर की बर्थडे पार्टी पटौदी हाउस में रखी गई। इस दौरान पार्टी में कई जाने माने सितारों ने शिरकत की। वहीं इस पार्टी में सीनियर कपूर यानी करण कपूर भी दिखाई दिए।

वहीं सोशल मीडिया पर तैमूर की हर मूमेंट की तस्वीरें खूब वायरल हुई. तैमूर की बर्थडे की फोटोज़ का भी फैंस को इंतजार था. जन्‍मदिन की कई खूबसूरत तसवीरें सामने आई. इस खास मौके पर पटौदी पैलेस में रखी गई पार्टी में सैफ-करीना के करीबी मौजूद थे.

तैमूर ने मम्मी-पापा और दादी-नानी के साथ मिलकर अपना केक काटा. शर्मिला टैगोर, बबिता, रणधीर कपूर, करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा, नताशा पूनावाला, करण कपूर समेत कई सेलेब्स जश्न का हिस्सा बने. लेकिन सैफ की बड़ी बेटी सारा अली खान और इब्राहिम कहीं नहीं दिखे.

बता दें कि सारा और इब्राहिम, सैफ अली खान और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह की बच्‍चे हैं. दोनों का तलाक हो चुका है. बाद में सैफ ने करीना संग शादी की. भले की अमृता सिंह, की खान परिवार से दूरियां है लेकिन सारा और इब्राहिम अक्‍सर सैफ और करीना संग नजर आते हैं.

 

 

Comments (0)
Add Comment