यूपीः सियासी जमीन की तलाश में लखनऊ पहुंचे ओवैसी, राजभर से की मुलाकात

हालही में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन से उत्साहित AIMIM के अध्यक्ष व लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी अब यूपी में सियासी जमीन की तलाश में अपने पैर जमाने का प्रयास कर रहे हैं।

इसी के चलते आज बुधवार को लखनऊ में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर से एक होटल में मुलाकात की।

ये भी पढ़ें..यहाँ सुहागरात पर दूल्हे के दोस्त उतारते हैं दुल्हन के कपड़े, और फिर…Video वायरल

इसके बाद ओवैसी ने पीस पार्टी के नेता अब्दुल मन्नान से भी मुलाकात की. अब्दुल मन्नान ने पीस पार्टी छोड़कर ओवैसी की पार्टी ज्वाइन किया है.

मीडिया से बात करते हुए ओवैसी ने कहा कि राजनीति में जब दो लोग एक साथ मुलाकात करते हैं तो इसका मतलब आप समझते ही हैं. उन्होंने कहा कि हम ओम प्रकाश राजभर के साथ हैं. उन्होंने कहा कि बिहार की कामयाबी में राजभर का बड़ा योगदान रहा है और यही वजह है कि हमें कामयाबी मिली.

ममता बनर्जी पर की टिप्पणी

इसके अलावा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर टिप्पणी करते हुए ओवैसी ने एक सलाह दे डाली. उन्‍होंने कहा कि वह बिहार के लोगों की तौहीन न करें और यह भी देखें कि उनकी पार्टी के लोग पार्टी छोड़कर जा रहे हैं. उन्हें इसके बारे में सोचना चाहिए.

यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव

बता दें यूपी में 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। मंगलवार को ही आम आदमी पार्टी ने भी यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की थी।

कयास लगाए जा रहे है कि ओवैसी छोटी पार्टियों के साथ मिलकर यूपी में चुनाव लड़ सकते हैं। इसके पहले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी ने भी यूपी में ओवैसी से गठबंधन के संकेत दिए थे।

ये भी पढ़ें..तीन मासूम बच्चों की निर्मम हत्या, SHO समेत 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

AIMIM Chief Asaduddin OwaisiAIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसीAMIM chief asaduddin owaisiAsaduddin OwaisiAsaduddin Owaisi meets Omprakash Rajbharlucknow newsOmprakash RajbharOwaisi in Lucknowअसदुद्दीन ओवैसीअसदुद्दीन ओवैसी ने ओमप्रकाश राजभर से की मुलाकातओमप्रकाश राजभरलखनऊ में ओवैसी
Comments (0)
Add Comment