कोहली के बाद रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का नया कप्तान बनेगा ये खिलाड़ी, जानें चौंका देने वाला नाम

विराट कोहली ने आईपीएल 2021 खत्म होने के साथ ही आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी है।

विराट कोहली ने आईपीएल 2021 खत्म होने के साथ ही आरसीबी की कप्तानी छोड़ दी है। वही अब विराट के कप्तानी छोड़ने के बाद आरसीबी को एक नए कप्तान की जरूरत है जो टीम को नए मुकाम तक पहुंचा सके। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के मेगा ऑक्शन में आरसीबी (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) के लिए कप्तान की तलाश करना शुरू कर दी है। इसी दौरान पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने दो खिलाड़ियों के नाम को लेकर भविष्यवाणी की है।

मैक्सवेल इस वजह से नहीं बन सकते हैं कप्तान:

पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान ने आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी के संभावितों के बारे में कहा कि ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को टीम में रिटेन करना चाहिए, पिछले सीजन में उनके टॉप स्कोरर थे। उन्होंने साथ ही ये भी कहा कि मैक्सवेल को टीम का कप्तान नहीं बनाना चाहिए।  दरअसल, पठान का मानना है कि आरसीबी का कप्तान बनने के लिए मैक्सवेल एक अच्छे दावेदार हैं, लेकिन वो फ्री खिलाड़ी हैं और उनके ऊपर कप्तानी का दवाब डालना सही फैसला नहीं होगा।  इसलिए आरसीबी को ऑक्शन में ही कोई ऐसा खिलाड़ी खोजना होगा जो टीम का प्रतिनिधित्व सही तरीके से कर सके।

ये दो खिलाड़ी हो सकते हैं दावेदार:

आईपीएल में (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर) आरसीबी टीम के लिए बहुत से खिलाड़ी कप्तान बनने के लिए दावेदार है।  वही कप्तान बनने के लिए दो ऐसे खिलाड़ी है जो बेहतर उम्मीदवार साबित हो सकते है।  बता दें ये दोनों ही खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों का साथ छोड़कर ऑक्शन में उतरने वाले हैं।  ये दो खिलाड़ी कोई और नहीं श्रेयस अय्यर और के एल राहुल है।  वही दोनों खिलाड़ियों को कप्तानी का खासा अनुभव भी है।  जानकारी के मुताबिक राहुल लखनऊ टीम के कप्तान हो सकते है और श्रेयस आरसीबी के कप्तान हो सकते हैं।

कोहली अब तक नहीं जीते कोई ख़िताब:

पिछले 8 सालों से विराट कोहली आरसीबी के कप्तान रहे लेकिन अब तक उन्होंने फ्रेंचाइजी को चैंपियन एक बार भी चैम्पियन नहीं बनाया है।  आईपीएल 2016 में विराट की कप्तानी में आरसीबी ने फाइनल जरूर खेला, लेकिन वहां भी उन्हें सनराइजर्स हैदराबाद के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।

 

ये भी पढ़ें..प्‍यार की सजा: पापी पिता ने बेटी से पहले पूछा- शादी क्यों की? फिर किया रेप और मार डाला

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

15th season of IPLAustralian all-rounder Glenn Maxwellcricket newscricket news in hindifast bowler harshal patelfast bowler Mohammad sirajformer all-rounderformer Indian all-rounder Irfan PathanGlenn Maxwellhindi cricket newsindian premier leagueIPL 2021IPL 2022IPL 2022 Mega AuctionIPL 2022 RCB team forIPL auctionipl newsIrfan Pathannew captain of RCBpurple cap holderrcb captaincyRCB NewsRCB team captainRCB top scorerRoyal Challengers Bangalorevirat kohliYuzvendra Chahalआईपीएल 2021आईपीएल 2022 के लिए आरसीबी की टीमआईपीएल 2022 मेगा ऑक्शनआईपीएल का 15वां सीजनआईपीएल नीलामीआईपीएल न्यूजआरसीबी का नया कप्तानआरसीबी की कप्तानीआरसीबी के टॉप स्कोररआरसीबी टीम का कप्तानआरसीबी न्यूजइंडियन प्रीमियर लीगइरफान पठानऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेलग्लेन मैक्सवेलतेज गेंदबाज मोहम्मद सिराजतेज गेंदबाज हर्षल पटेलपर्पल कैप होल्डरपूर्व ऑलराउंडरपूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठानयुजवेंद्र चहलरॉयल चैलेंजर्स बैंगलोरविराट कोहलीहिंदी क्रिकेट न्यूज
Comments (0)
Add Comment