रिया चक्रवर्ती की जमानत याचिका खारिज

रिया और शोविक चक्रवर्ती समेत सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका मुंबई कोर्ट ने की खारिज

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स कनेक्शन मामले में गिरफ्तार रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत याचिका मुंबई की सेशन कोर्ट ने याचिका खारिज कर दी है. रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती समेत सभी 6 आरोपियों की जमानत याचिका खारिज हो गई. इसका मतलब साफ है कि अब रिया को अभी जेल में ही रहना होगा.

ये भी पढ़ें..अवैध खनन में लगे ट्रैक्टर ने साइकिल सवार को रौंदा, मौत

बता दें कि रिया चक्रवर्ती और शोविक चक्रवर्ती ने अपनी गिरफ्तारी के विरोध में मुंबई के सेशन कोर्ट में जमानत याचिका लगाई थी.

वहीं रिया के वकील ने बताया है कि वो अब बॉम्बे हाईकोर्ट में उनकी जमानत की अर्जी दायर करेंगे. हो सकता है कि ये अर्जी आज ही कोर्ट में लगाई जाए. उनके वकील ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि कोर्ट ने सीधे तौर पर रिया समेत सभी आरोपियों की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है. इसके पीछे कोई कारण नहीं बताया गया है.

एनसीबी ने जमानत याचिकाओं पर जताया था विरोध

इसके अलावा एनसीबी ने गुरुवार को जमानत याचिकाओं का कड़ा विरोध करते हुए कहा कि भले ही इस मामले में जब्त की गई मादक पदार्थों की मात्रा कम थी लेकिन इसकी कीमत 1,85,200 रुपए थी. देखना होगा इस मामले में कोर्ट अपना क्या फैसला देता है.

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने अपनी जमानत अर्जी में दावा किया है कि उन्हें हिरासत के दौरान आत्म-दोषारोपण बयान देने के लिए मजबूर किया गया. इसमें कहा गया है कि 8 सितंबर, 2020 को उनके आवेदन में, आवेदक ने औपचारिक रूप से इस तरह के सभी भ्रामक बयानों को वापस ले लिया है.

ये भी पढ़ें..यूपी में 13 IPS अफसरों का तबादला, 8 जिलों के कप्तान बदलें, देखें लिस्ट…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

"Narcotics Control BureauRhea Chakraborty Bail Plearhea drug case
Comments (0)
Add Comment