हिमांशी खुराना की तबीयत बिगड़ी, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

बीते दिनों हिमांशी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद से उनका घर में ही इलाज चल रहा था...

बिग बॉस फेम और पंजाबी मॉडल व एक्ट्रेस हिमांशी खुराना के चाहने वालो के लिए बुरी खबर आ रही है. बीते दिनों हिमांशी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं जिसके बाद से उनका घर में ही इलाज चल रहा था.

ये भी पढ़ें..सिपाही खुदकुशी मामलाः पांच पुलिसकर्मियों पर बड़ी कार्रवाई, 19 का तबादला

इस बीच खबर आ रही है कि उनकी तबीयत अचानक और खराब हो गई है. जिसके बाद उन्हें आनन-फानन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि उनकी हालत काफी गंभीर बनी हुई. हिमांशी खुराना को तेज बुखार है इसके साथ ही उन्हें कई और परेशानियां भी बताई जा रही हैं.

हिमांशी खुराना को 105 डिग्री बुखार

बता दें कि हिमांशी खुराना कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद घर पर ही रहकर अपना इलाज कर रही थीं. वो होम क्वारंटाइन में डॉक्टर्स से लगातार सलाह ले रही थीं. वहीं हाल ही में सामने आई स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट की मानें तो हिमांशी खुराना को 105 डिग्री बुखार है और उनका ऑक्सीजन सैचुरेशन लेवल भी काफी कम है. ऐसे हालत में उनकी तबीयत बिगड़ने की वजह से हिमांशी को फौरन अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

किसान बिल के खिलाफ हुए प्रदर्शन में हुई थी शामिल

गौरतलब है कि हिमांशी खुराना ने बीते दिनों अपने इंस्टाग्राम पर मैसेज शेयर कर बताया था कि वो कोरोना संक्रमित पाई गई हैं. उन्होंने बताया था कि वो किसान बिल के खिलाफ हुए प्रदर्शन में शामिल हुई थीं, जिसके बाद उन्होंने एहतियात के तौर पर टेस्ट कराया और वो पॉजिटिव पाई गईं.

ये भी पढ़ें..SHO की घिनौनी करतूत, महिला कांस्टेबल के साथ करता हैं गंदी हरकतें, सुनिए पीड़िता की दर्द भरी दास्तां…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

Corona positiveEntertainmentHimanshi KhuranaHimanshi Khurana reportedy down with 105 degree feverHimanshi Khurana Rushed To The Hospital in Ludhianasocial mediatvviral news
Comments (0)
Add Comment