पाकिस्तानी अभिनेत्री के अंडरगारमेंट्स धोता था बॉलीवुड का यह एक्टर

वीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अश्मित शो में उनके अंडरगार्मेंट तक धोता था...

वैसे बिग बॉस (bigg-boss) जब भी पर्दे पर आता है अपने साथ कई प्रेम कहानियों को जन्म देता है. लड़ाई-झगड़ों के बीच प्यार के कुछ पल लोगों को थोड़ा सुकून देते हों तभी तो इन कहानियों को काफी पसंद भी किया जाता है. आज हम आपको एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जो बिग बॉस के घर में शुरू हुई और घर से बाहर आने के बाद खत्म हो गई.

ये भी पढ़ें..शादी की पहली रात यौन संबंध बनाने के दौरान दुल्हन की हुई मौत, सदमें में दूल्हा…

अभिनेत्री अमीषा पटेल के भाई है अश्मित पटेल

अमीषा पटेल के भाई और बॉलीवुड एक्टर अश्मित पटेल ‘बिग बॉस 4’  (bigg-boss) में पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक के साथ नजदीकियों को लेकर सुर्खियों में आए थे. दोनों ने लव स्टोरी ने शो को अच्छी-खासी टीआरपी दी थी. दोनों टीवी पर सरेआम किस करते हुए नजर आए थे. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की कुछ तस्वीरें ऐसी भी थी जिन्हें टीवी पर नहीं दिखाया जा सकता था.

वीना मलिक ने एक इंटरव्यू में किया खुलासा

इसी दौरान वीना ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि अश्मित शो में उनके अंडरगार्मेंट तक धोता था. उनके इस बयान पर काफी बवाल मचा था. वीना मलिक ने कहा था जब आप किसी से मिलते हैं, कुछ वक्त तक साथ रहते हैं तो यकीनन रिश्ता तो बन ही जाता है. लेकिन मैंने अश्मित से कभी प्यार नहीं किया बल्कि वही मेरे पीछे पड़ा हुआ था.

बता दें कि वीना मलिक और अश्मित पटेल की हॉट केमिस्ट्री ‘बिग बॉस सीजन 4’ (bigg-boss) में लोगों को खूब पसंद आई थी. इन दोनों का लव अफेयर इस कदर परवान चढ़ा था कि शो के कुछ फुटेज ऐसे भी थे, जिन्हें टीवी पर नहीं दिखाया जा सकता था.

शो के दौरान करते थे किस

घर में रात को शो के दौरान ही Kiss करना, एक दूसरे को मसाज देते हुए इंटीमेट होना लोगों ने खूब देखा. वीना मलिक और अश्मित पटेल ने शो के दौरान एक ही कंबल भी शेयर किया था. हालांकि बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद अस्मित पटेल हमेशा इन मुद्दों पर बोलने से कतराते रहे.

सीजन खत्म होने के तुरंत बाद वीना और अश्मित अलग हो गए. बिग बॉस के बाद उन्हें फिल्म सुपर मॉडल में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था.

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…

Amisha PatelAmisha patel brotherAshmit PatelAshmit Patel ControversyAshmit Patel FilmsAshmit-Riya AffairAshmit-Veena AffairMahek ChahalRiya SenVeena Malik
Comments (0)
Add Comment