लखनऊः आधार कार्ड ने आरोपी से कबूल कराया गुनाह,पहुंचा जेल

राजधानी की गोसाईगंज पुलिस ने ट्रक ड्राइवर हत्याकांड का किया खुलासा

लखनऊ — राजधानी लखनऊ में पुलिस ने एक व्यक्ति को हत्या के आरोप में गिरफ्तार सनसनीखेज खुलासा किया है।आरोपी युवक के पास से बरामद आधार कार्ड पर जेल का पता था। इसी को देखने के बाद पुलिस को शक हुआ और कड़ाई से पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। फिलहाल आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

ट्रक ड्राइवर का मिला था शव

दरअसल पुलिस ने बताया कि पिछले महीने गोसाईगंज के शेखनापुर इलाके में एक मिनी ट्रक ड्राइवर का शव मिला था। ड्राइवर की पहचान 40 वर्षीय संतोष तिवारी के रूप में हुई थी। जिसकी सिर में चोट के कारण मौत की पुष्टि हुई थी। इसी के आधार पर पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही थी।

वहीं गोसाईगंज के एसएचओ डीपी कुशवाहा ने बताया, ‘जब हमने जांच के लिए एक व्यक्ति के नंबर पर कॉल किया और उसे बुलाया। उसका नाम सन्नी था। हमने पाया कि उसके आधार कार्ड पर जेल का पता है। सन्नी ने दावा किया कि उसके पिता लखनऊ जेल में काम करते हैं, लेकिन जांच के दौरान जेल अधिकारियों ने बताया कि वो गैंगस्टर एक्ट के तहत जेल में बंद था।’

चार लोगों ने मिलकर की थी हत्या

पुलिस ने सख्ती दिखाई तो सन्नी ने हत्या की बात को कबूल कर लिया। आरोपी ने बताया कि वे नशे में थे इस दौरान संतोष तिवारी ने मेरे दोस्त के हाथ से बोतल छीन ली। इसी बात को लेकर हुए विवाद में चारों ने मिलकर ड्राइवर की हत्या कर दी। हत्या के बाद सन्नी ने खुद ही मिनी ट्रक को ट्रांसपोर्टर के यहां पहुंचाया। फिलहाल पुलिस इस घटना में शामिल अन्य आरोपियों तलाश कर रही है।

lucknowmurder
Comments (0)
Add Comment