तापसी के गाल पर पड़े एक ‘थप्पड़’ ने बदल दी जिंदगी, देखें ट्रेलर

मनोरंजन डेस्क — अभिनेत्री तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक थप्पड़ शादी-शुदा कपल की पूरी जिंदगी बदल देता है।फिल्म इस ‘थप्पड़’ की गूंज आपको काफी देर तक सुनाई देगी।

बता दें कि पिंक, मुल्क और सांड की आंख के बाद अब थप्पड़ में भी तापसी पन्नू का अलग ही रूप दिखने वाला है। तापसी इस फिल्म में एक शादीशुदा लड़की का किरदार निभा रही हैं जो अपनी पति से इसिलए तलाक लेना चाहती हैं क्योंकि उनके पति ने उनके गाल पर ‘थप्पड़’ मार दिया है। पावेल गुलाटी इस फिल्म में तापसी के पति का करिदार निभा रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा कर रहे हैं।

2 मिनट 54 सेकेंड के इस ट्रेलर में तापसी और पावेल को एक हैप्पी मैरिड कपल दिखाय गया है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। लेकिन कहानी तब खराब हो जाती है जब तापसी के पति यानी पावेल का हाथ उठ जाता है। जब पावेल एक पार्टी में तापसी के गाल पर थप्पड़ मार देते हैं। इस ‘थप्पड़’ की गूंज तापसी के दिमाग तक जाती है और वो अपने पति से तलाक लेने की मांग करती हैं। ट्रेलर में तापसी के कुछ डायलॉग हैं जो काफी दमदार हैं। जैसे अपने वकील से वो कहती हैं ‘उसने मुझे मारा पहली बार… नहीं मार सकता, बस इतनी सी बात है’।

Comments (0)
Add Comment