घर में सो रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

बहराइच– रिसिया जमाल ग्राम में बीती रात घर मे सो रहे एक व्यक्ति को अज्ञात लोगों ने गोली मार दी आवाज सुनकर पास में सो रही युवक की पत्नी ने शोर मचाया जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से भाग निकले ।

यह भी पढ़ें:एटा जिला कारागार के लिए गौरव का क्षण, मिला ISO प्रमाण पत्र

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस पिकेट ने घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

यह भी पढ़ें:डीएम व सीएमओ ने अस्पताल का किया औचक निरीक्षण, मरीजों से जाना स्वास्थ्य

रिसिया थाना क्षेत्र के रिसिया जमाल के रहने वाले राजेंद्र भारती व उनकी पत्नी विमला घर मे सो रहे थे तभी देर रात्रि करीब 1 बजे के आसपास तेज धमाके की आवाज सुनकर विमला जाग गयी उसने देखा कि दो अज्ञात लोगों ने राजेंद्र को गोली मार कर भाग रहें हैं । उसने शोर मचाना शुरू किया लेकिन जब तक लोग मौके पर पहुंचते दोनों बदमाश अंधेरे का लाभ उठाकर भाग निकले ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी । सूचना पर पहुंची डायल 112 के सिपाहियों ने गंभीर रूप से घायल राजेंद्र को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया ।

पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया की मृतक की पत्नी विमला देवी की तहरीर पर दो अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्जकर जांच की जा रही है ।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच )

accused escapeddeadmurderpersonshot dead
Comments (0)
Add Comment