पिकअप ने ट्रैक्टर में मारी जबरदस्त टक्कर, एक दर्जन लोग घायल

एटा–जनपद एटा में आज तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला जिसके चलते आज देर रात्रि तेज रफ्तार मैक्स पिकअप ट्रैक्टर से टकरा गई जिसमें पिकअप सवार 1 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए सभी घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया है ।

बता दें ये पूरा मामला थाना रिजोर के शिकोहाबाद रोड़ पर एसआर पेट्रोलपंप के पास का है जहाँ तेज रफ्तार पिकअप ने एक ट्रैक्टर में जबरदस्त टक्कर मार जिसमे 1 दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

यदि पीड़ित घायल की मानें तो ये सभी लोग एक ही परिवार के भट्टे पर काम करने के लिए आगरा जा रहे थे। तभी शिकोहाबाद रोड़ पर एसआर पेट्रोलपंप के पास एक तेज रफ्तार पिकअप कार चालक ने अपना आपा खो बैठा और ट्रेक्टर में जोरदार टक्कर मार दी जिसमे 1 दर्जन से ज्यादा भट्टे के लेवर के लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वही स्थानीय लोगों ने पहुँचकर सभी घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है जहाँ उनका उपचार चल रहा है। वही इस दुर्घटना का परिजनों को पता चलते ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है ।

जिला अस्पताल पहुँचे परिजनों ने बताया कि इस पापी पेट की खातिर परिवार की भूख मिटाने के चलते वो सभी लोग आगरा भट्टे पर लेवर का काम करने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने दोनो वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

(रिपोर्ट-आर.बी.द्विवेदी, एटा)

a dozen people injured
Comments (0)
Add Comment