भीषण सड़क में बस चालक समेत 9 लोगों की मौत, 30 घायल

सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को सीएचसी पूरनपुर भिजवाना शुरु किया

यूपी के पीलीभीत जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में बस चालक समेत 9 लोगों की मौत हो गई। यहा हादसा असम हाईवे के पूरनपुर और सेहरामऊ बार्डर पर बरातघर के पास रोडवेज बस और पिकअप की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे इतना भिषण था कि दोनों वाहन रोड से नीचे खाई में जाकर पलट गए।

ये भी पढ़ें..होमगार्ड जवान को 100 मीटर तक घसीटते रहे अपराधी फिर भी नहीं छोड़ी बंदूक…

9 की मौत 30 घायल..

सूचना पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को सीएचसी पूरनपुर भिजवाना शुरु किया, जहां डॉक्टरों ने 9 लोगों को मृत घोषित कर दिया। जबकि हादसे में पिकअप और बस में सवार 30 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए।

उधर हादसे की सूचना मिलते ही पूरे जिले में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हालत गंभीर होने पर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

सीएम ने पांच-पांच लाख देने का किया ऐलान

गौरतलब है कि यह हादसा शनिवार सुबह हुआ, जब पीलीभीत डिपो की एक अनुबंधित बस लखनऊ से सवारी लेकर जिले की ओर आ रही थी। बस जब असम हाईवे पर पहुंची तभी पिकअप वैन रोडवेज बस में जा घुसी। हादसा इताना भिषण था कि बस के चीथड़े उड़ गए। हादसे में मरने वालों की संख्या नौ बताई जा रही है। जबकि 30 लोग घायल हो गए।

वहीं हादसे पर दुख जताते हुए सीएम योगी ने मृतक के परिजानों को 5-5 लाख रुपये देने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें..दारोगा जी ने प्रेमिका से थाने में की शादी, एसपी साहब ने दिया आशिर्वाद..

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं। )

BareillyBareilly News in HindiLatest Bareilly News in HindiPilibhit accidentpilibhit accident newspilibhit newspilibhit news in hindipilibhit road accidentpilibhit road accident newsroad accidentroad accident in pillbhit
Comments (0)
Add Comment