70‍ साल का यह बुजुर्ग भारत की स्टार PV सिंधु से करना चाहता है शादी

बुजुर्ग ने कहा अगर उनकी शादी पीवी सिंधु से नहीं कराई तो वे उसका अपहरण कर शादी कर लेंगे।

स्पोर्ट्स डेस्क — स्टार खिलाड़ियों के प्रति दीवानगी के किस्से तो आपने सुने ही होंगे।एक ऐसा ही किस्सा भारत की स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधु को लेकर सामने आया है। जहां 70 साल का एक बुजुर्ग पीवी सिंधु से शादी करना चाहते हैं।इतना ही इंकार करने सिंधु का अपहरण कर शादी कर लेंगे।

दरअसल तमिलनाडु के रामनाथपुरम जिले में एक 70 साल के बुजुर्ग ने कलेक्टर में आवेदन दिया। उनके आवेदन को देखकर लोग हैरान हो गए। इस आवेदन में मलयसामी ने लिखा कि अगर उनकी शादी पीवी सिंधु से नहीं कराई और वे उसका अपहरण कर शादी कर लेंगे।बुजुर्ग ने अपना यह आवेदन जिला कलेक्टर द्वारा आयोजित साप्ताहिक बैठक के दौरान दिया। इसमें लोग अपनी शिकायतें और आवेदन कलेक्टर के सामने रखते हैं।

इसी दौरान मलयसामी भी अपना आवेदन लेकर कलेक्टर के सामने पहुंच गए, जिसमें उन्होंने पीवी सिंधु के साथ शादी करने की बात लिखी थी। इस प‍त्र में उन्होंने सिंधु के साथ खुद का फोटो भी लगाया। बुजुर्ग व्यक्ति ने प‍त्र में लिखा कि वह सिंधु की सफलता से प्रभावित है और इसलिए उससे शादी करना चाहता है।

आवेदन में खुद की उम्र बताई 16 साल 

मलयसामी ने कलेक्टर को लिखे प‍त्र में अपनी उम्र सिर्फ 16 साल बताई। मलयसामी के मुताबिक उसका जन्म 4 अप्रैल 2004 को हुआ। हालांकि बताया जा रहा है कि बुजुर्ग की दिमागी हालत ठीक नहीं है।

PV SindhuSportsTamil NaduWedding
Comments (0)
Add Comment