6 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, लहूलुहान स्थित में मिली मासूम, हालत नाजुक

6 साल की मासूम के साथ रिश्ते में दादा लगने वाले शख्स ने दरिंदगी...

यूपी के कानपुर देहात में एक बार दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां 6 साल की मासूम के साथ रिश्ते में दादा लगने वाले शख्स ने हैवानियत को अंजाम दिया।

हैवान दादा घटना को अंजाम देकर फरार हो गया परिजनों ने 6 साल की मासूम को मरणोसन्न अवस्था मे अस्पताल में भर्ती कराया। वही घटना की जानकारी लगते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..मॉल में चोरी करते पड़का गया सिपाही, लोगों ने जमकर पीटा, पिटाई का Video वायरल…

गंभीर हालत में अस्पताल में कराया भर्ती

दरअसल कानपुर देहात के रानियां इलाके में उस वक्त सनसनी फैल गयी जब एक 6 साल की मासूम बच्ची लहूलुहान हालत में पड़ी मिली। परिजनो ने मासूम बच्ची को उपचार के लिए भर्ती कराया और घटना की जानकारी पुलिस को दी।

रिश्ते के दादा ने किया दुष्कर्म

इलाकाई लोगो ने बताया कि मासूम बच्ची को रिश्ते में दादा लगने वाला 30 साल का गुड्डू ले गया था और वहशी गुड्डू ने 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया। वही पुलिस का कहना है कि आरोपी गुड्डू ने रेप का प्रयास किया था। फिलहाल गुड्डू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस आरोपी गुड्डू की तलाश में जुट गयी है।

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

(रिपोर्ट – संजय कुमार, कानपुर देहात)

6 साल की बच्ची का रेपकानपुर देहात न्यूजकानपुर देहात पुलिसबच्चीमासूम के बच्ची का रेपमासूम बच्ची के साथ हैवानियतयुवकरिश्ते के दादा ने किया बच्ची का रेपरेपशौचहालत नाजुक
Comments (0)
Add Comment