मॉल में चोरी करते पड़का गया सिपाही, लोगों ने जमकर पीटा, पिटाई का Video वायरल…

सिपाही ने वर्दी के नीचे पहनी चोरी के तीन शर्ट, बारकोड के कारण बजने लगा सायरन...

यूपी राजधानी लखनऊ में वी-मार्ट मॉल में चोरी करते हुए यूपी पुलिस का एक सिपाही लोगों के हत्थे चढ़ गया. लोगों ने सिपाही की जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया.

ये भी पढ़ें..SHO ने तलवार से एक झटके में उड़ाई बकरे की गर्दन, वीडियो हुआ वायरल…

सिपाही ने वर्दी के नीचे पहनी चोरी के तीन शर्ट

दरअसल आरोपी सिपाही ने हुसैनगंज स्तित वी-मार्ट मॉल में वर्दी के नीचे चोरी की तीन शर्ट पहन रखी थी. जिसका वीडियो गुरुवार देर शाम को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वहीं मामले की जानकारी होने पर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने आरोपी सिपाही को निलंबित करते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

शर्ट के टैग पर लगे बारकोड से बजने लगा सायरन

प्रभारी निरीक्षक हुसैनगंज दिनेश कुमार बिष्ट के बताया कि सिपाही आदेश कुमार पुलिस लाइन में तैनात है. वह हुसैनगंज चौराहे पर स्थित वी-मार्ट मॉल में गया था. उसने तीन शर्ट पसंद की. उसे पहनने के बाद वर्दी डाल दी. इसके बाद बाहर निकलने लगा. इसी बीच शर्ट के टैग पर लगे बारकोड के कारण सायरन बजने लगा, जिसके बाद माॅल में तैनात कर्मचारियों ने उसे पकड़ लिया.

आरोप सिपाही निलंबित

जब पुलिसकर्मी को पकड़ गया तो वह कर्मचारियों पर रौब गांठने लगा. इसके बाद कर्मचारियों ने जमकर धुनाई कर दी. सूचना पर पहुंचे इंस्पेक्टर हुसैनगंज दिनेश कुमार बिष्ट ने मामले को शांत कराया. इसके बाद सिपाही से तीनों शर्ट की कीमत अदा करने को कहा.

बताया जा रहा है कि आरोपी लखनऊ के गोमतीनगर विस्तार में तैनात था. उसे हाल ही में पुलिस लाइन भेजा गया था. पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने आरोपी सिपाही को निलंबित करते हुए जांच के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़ें..अभिनेत्री यामी गौतम बनी IPS अफसर ! शेयर की तस्वीरें…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

for dgp uplucknow newssocial mediaUP Crime Newsup news in hindiUP policeYogi government
Comments (0)
Add Comment