BJP को बड़ा झटका, एक साथ 5 भाजपाइयों की मौत, पार्टी में शोक की लहर…

मिनी ट्रक पलट जाने से उसमें बैठे पांच 5 भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई...

एक मिनी ट्रक पलट जाने से बड़ा हादसा हो गया. इस हादसे में मिनी ट्रक बैठे पांच 5 भाजपाइयों (BJP) की मौत हो गई जबकि छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए.

जिन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि अभी तक इस हादसे की सटीक वजह का पता नहीं चल पाया, लेकिन पुलिस ने मामला की जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें..ससुराल आए पति का नवविवाहिता ने ब्लेड से काट दिया गुप्तांग, चौकाने वाली वजह आई सामने…

रैली में शामिल होने गए थे कार्यकर्ता

जानकारी के मुताबिक बड़ी संख्या में BJP के कार्यकर्ता एक चुनावी रैली में गए थे. रैली खत्म होने के बाद जब वो पिकअप के जरिए लौटने लगे, तभी दक्षिणी त्रिपुरा के नूतन बाजार के पास वाहन सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गया.

इसके बाद वो गड्ढे में जा गिरा. इस हादसे में 5 भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई, जबकि 6 घायल लोगों को स्थानीय लोगों की मदद से रेस्क्यू किया गया. घटना पर राज्य बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं ने दुख व्यक्त किया है.

जांच में जुटी पुलिस…

हालांकि मिनी ट्रक कैसे पलटा फिलहाल इसकी सटीक वजह का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि मिनी ट्रक की रफ्तार तेज रही होगी और बैलेंस बिगड़ने के कारण वो हादसे का शिकार हुआ.

ये भी पढ़ें..सुहागरात पर नवविवाहित भाभी की देवर ने लूटी इज्जत, ससुरालियों ने दिया साथ…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

5 BJP कार्यकर्ताओं की मौत5 five bjp workers diedmini truck accidenttripuraत्रिपुरात्रिपुरा न्यूज हिन्दीबड़ी खबरेंभाजपा में शोक की लहरमिनी ट्रक पलटने से हादसालेटेस्ट न्यूज"
Comments (0)
Add Comment