15 साल के लड़के के साथ 4 लोगों ने एक माह तक किया कुकर्म, गुप्तांग में डाला पेट्रोल, सिगरेट से दागा…

15 साल के लड़के साथ चार वहशी दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं...

प्रदेश में एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक 15 साल के लड़के साथ चार वहशी दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। पहले तो चारों पड़ोसियों ने मिलकर एक 15 साल के नाबालिग का अपहरण किया, फिर एक माह तक बंधक कर उसके साथ कुकर्म करते रहे।

ये भी पढ़ें..छोटे को दिखा करा दी बड़े भाई से शादी, फिर सास ने चारों बेटों से जबरन बनवाए संबंध !

दरिंदों ने दी भीषण यातनाएं

मिली जानकारी के मुताबिक ये खौफनाक वारदात राजस्थान बीकानेर जिले की है घटना को बज्जू इलाके में अंजाम दिया गया। पीड़ित की मां ने पुलिस को बताया कि बीते 5 दिसंबर को उसका 15 साल का बेटा अपने ननिहाल जा रहा था।

तभी नानिहाल के रास्ते में उसके पड़ोसी जसराज बिश्नोई, उसके रिश्तेदार हरीश, सोमराज और विकास ने उसका अपहरण कर लिया और पिकअप में बैठाकर लूणकरणसर ले गए। रास्ते में आरोपियों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाकर मारपीट की। इस दौरान उन्होंने नाबालिग को भीषण यातनाएं दीं।

गुप्तांग में पेट्रोल डाला पेट्रोल, सिगरेट से भी दागा

शिकायत के मुताबिक, इन दरिंदों ने बच्चे के गुप्तांग में पेट्रोल डाला और साथ ही उसके शरीर को सिगरेट से भी दागा। इसके बाद चारों आरोपियों ने लूणकरणसर में स्थित जंभेश्वर भादू भाई होटल में नाबालिग से कुकर्म किया। जब इसकी शिकायत की गई तो आरोपियों ने नाबालिग की मां और पिता को जान से मारने की धमकी दी।

जानकारी के अनुसार, यह नाबालिग एक माह तक उनकी गिरफ्त में रहा। जब 4 जनवरी को वह किसी तरह उनके चंगुल से छूटकर भागा तो मामले का खुलासा हुआ।

दोनो परिवारों में पुरानी दुश्मनी 

अब जाकर पीड़ित लड़के की मां ने बज्जू पुलिस थाने में चारों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। वहीं, पुलिस के अनुसार इस मामले में शिकायत के बाद जांच जारी है। बीकानेर की एसपी प्रीति चंद्रा ने कहा कि आरोपी और पीड़ित के परिवारों में पुरानी दुश्मनी है। हमारी प्रारंभिक जांच से पता चला है कि बच्चे के गुप्तांगों और अन्य हिस्सों पर कुछ मामूली चोटें आई हैं।

ये भी पढ़ें..महिला के साथ दरिंदगी की सारी हदें पार, गैंगरेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाली रॉड, कई हड्डियां टूटी…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

15 साल के लड़के के साथ कुकर्मBreaking News In Hindihindi newshindi news paperhindi news todaylatest hindi newsLatest News in HindiNews in Hinditoday news in hindiबंधक बना की हैवानियतराजस्थान न्यूजरेपलड़के के साथ कुकर्महिंदी न्यूज़हिंदी में समाचारहिन्दी समाचार
Comments (0)
Add Comment