रिश्वत लेने के आरोप में 3 पुलिसकर्मी सस्पेंड, ऐसे ऐंठी थी रकम…

नौशाद की छत से मृतक की खून से लथपथ पैंट बरामद हुयी।

बुलंदशहर में हत्या के मामले में फंसाने की धमकी देने के बाद एक व्यक्ति से रिश्वत लेने के आरोप में एक पुलिस उप-निरीक्षक सहित तीन पुलिसकर्मियों को मंगलवार को निलंबित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें-महिला पुलिसकर्मी निकली बेवफा, प्रेमी ने तमंचे से खुद को उडाया

अधिकारियों ने यह जानकारी दी। बुगरासी कस्बे के निवासी रफीक (40) की कथित तौर पर रईस आजम ने 14 जुलाई को हत्या कर दी थी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बताया कि रफीक का शव नगर पंचायत कार्यालय के पास से मिला। आजम को एक दिन बाद गिरफ्तार किया गया।

उसके खुलासे के आधार पर, आजम के पड़ोसी नौशाद की छत से मृतक की खून से लथपथ पैंट बरामद हुयी। बुगरासी चौकी पर तैनात एसआई ऋषिपाल सिंह, हेड कांस्टेबल प्रदीप बालियान और कांस्टेबल सरसाद खान ने नौशाद को कथित रूप से फर्जी मामले में फंसाने की धमकी देकर 40,000 रुपये की रिश्वत ली।

इस संबंध में एसएसपी से शिकायत की गई, जिन्होंने मंगलवार को स्याना के क्षेत्र अधिकारी द्वारा की गई प्रारंभिक जांच के आधार पर तीन पुलिसकर्मियों को तत्काल निलंबित करने का आदेश दिया।

यह भी पढ़ें-यूपी में अपराधी बेखौफ, सरेआम पत्रकार को मारी गोली

3 policeman40000 rs.bribeBulandshahrenquirysuspendएसएसपी से शिकायतकांस्टेबल सरसाद खानतैनात एसआई ऋषिपाल सिंहनौशादबुगरासी चौकीहेड कांस्टेबल प्रदीप बालियान
Comments (0)
Add Comment