भगोड़े पुलिसकर्मी पर 25 हजार का ईनाम घोषित

पुलिसकर्मा पर हेड कांस्टेबल की बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप

हाथरस — उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक भगोड़े पुलिस पर जिले के एसपी ने 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया है। बताया जा रहा है कि पुलिस कर्मी एक किशोरी के साथ दुष्कर्म करने के मामले में कई महीने से फरार चल रहा है। मुकदमा कायम होने के वक्त वह गाजियाबाद में तैनात था।

बता दें कि अगस्त माह में सादाबाद क्षेत्र के एक गांव निवासी एक पुलिसकर्मी पर एक किशोरी के पिता ने यह सनसनीखेज आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया था कि यह पुलिसकर्मी उनके ही गांव का रहने वाला है। वह उनकी बेटी को बहला-फुसलाकर ले गया और उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। इसके बाद उसने उनकी बेटी के साथ रेप किया और वीडियो भी बना ली। बाद में इस पुलिसकर्मी ने इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उनकी बेटी के साथ कई बार दुष्कर्म किया। जिसके बाद पुलिस ने धारा 376, पॉक्सो एक्ट आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज किया।

आरोपी सिपाही अजीत मुकदमे के समय गाजियाबाद में तैनात था। जिस किशोरी के साथ दुष्कर्म का आरोप है, उस किशोरी का पिता भी पुलिस में ही हेड कांस्टेबल है। इस सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका अभी तक कोई पता नहीं चला है।वहीं पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने बताया कि आरोपी सिपाही पर 25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर दिया गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Comments (0)
Add Comment