25 हजार का इनामी गिरफ्तार, हत्या के मामले में था फरार

जालौन–जालौन के कदौरा क्षेत्र में 6 फरवरी को 58 वर्षीय अधेड़ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी, इस मामले में पुलिस ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी पर 25 हजार का इनाम को रखा था, जिसे आज आटा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया। जिसके पास से हत्या में प्रयुक्त की गई कुल्हाड़ी, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं। यह गिरफ्तारी आटा पुलिस ने इटौरा के पास से की है।

यह भी पढ़ें:खुशखबरीः पतंजलि ने बना ली Corona की दवा ! 6 दिन में ठीक हो रहे मरीज…

जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक डॉ अवधेश कुमार सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि 6 फरवरी 2020 को कदौरा थाना क्षेत्र के ग्राम हाँसा में राम प्रसाद की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई थी, जिसका मुकदमा उसके पुत्र जगदीश ने लिखाया था, इसमें कदौरा के हाँसा के रहने वाले महिपाल का नाम जांच के दौरान आया था।

जिसकी गिरफ्तारी न होने पर पुलिस अधीक्षक द्वारा 25 हजार का इनाम घोषित किया था, अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत 25 हजार के इनामी हत्यारोपी को आटा थाना प्रभारी जेपी पाल के नेतृत्व में इटौरा के पास से गिरफ्तार किया, जिसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए इसे जेल भेजा जा रहा है। जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस अधीक्षक के द्वारा गिरफ्तार करने वाली टीम को 5 हजार का अतिरिक्त इनाम दिया जा रहा है।

(रिपोर्ट- अनुज कौशिक, जालौन)

58 वर्षीय अधेड़ की कुल्हाड़ी से काटकर हत्याarrestedescapedmurder
Comments (0)
Add Comment