SBI के 20 कर्मी सहित कई निकले कोरोना पॉजिटिव, 3 बैंकों की शाखा सील

बैंककर्मियों में दहशत का माहौल है.

बिहार में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ते जा रहा है. अनलॉक होने के बाद कोरोना की चपेट में सबसे अधिक पुलिस, बैंकों के अधिकारी और कर्मचारी आए हैं. जानकारी के अनुसार राज्य के अलग-अलग बैंकों में 825 से अधिक कर्मियों को कोरोना हुआ है, जिसमें से 8 कर्मचारी की मौत हो गई है. इसके बाद से बैंककर्मियों में दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें-PM और सीएम पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाला SI निलंबित

पटना स्थित एसबीआई के अलग-अलग शाखाओं में 20 कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. वहीं फतुआव स्टेशन रोड स्थित केनरा बैंक के एक कर्मी, बिहटा प्रखंड के आनंदपुर स्थित पाटलिपुत्र मध्य ग्रामीण बैंक की सहायक प्रबंधक और मनेर के ब्यापुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा के एक कर्मचारी के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद तीनों बैंकों को बंद कर दिया गया है.

वहीं एसबीआई दानापुर-गोला रोड ब्रांच के प्रबंधक, राजा बाजार शाखा के 5, एग्जीबिशन रोड शाखा के 6, पटना मैन ब्रांच स्थित एलसीपीसी सेल के 9 कर्मचारी कोरोना संक्रमित मिले हैं. सभी अधिकारी और कर्मियों को होम क्वारंटाइन किया गया है. वहीं 5 दिन पहले कैंप लगाकर 100 कर्मचारी और अधिकारी का सैंपल लिया गया था जिनकी रिपोर्ट अभी नहीं आई है. बता दें कि इससे पहले पटना वेस्ट के आरएम सहित रीजनल कार्यालय के कई कर्मी संक्रमित पाए गए थे.

bankCoronaCorona crisisemployeesositivepatientssealunlockएग्जीबिशन रोड शाखा के 6एसबीआई दानापुर-गोला रोड ब्रांच के प्रबंधकपटना मैन ब्रांच स्थित एलसीपीसी सेलराजा बाजार शाखा के 5
Comments (0)
Add Comment