शर्मनाक ! 2 युवकों ने नाबालिग बच्चे के साथ किया कुकर्म, हालत गंभीर

मासूम बच्चे से कुकर्म कर सोशल मीडिया पर डाला वीडियो...एक गिरफ्तार...

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है । यहां हवस के दरिंदे 2 युवकों ने 10 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म किया यही नहीं इस हरकत का वीडियो रिकॉर्ड कर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। पीडित के पिता ने इस बाबत पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

ये भी पढ़ें..Adult Star की रहस्यमयी मौत, सोशल मीडिया पर अपलोड की थी अश्लील फोटो…

कुकर्म कर वीडियो सोशल मीडिया पर डाला

वहीं इस मामले में पुलिस ने सोमवार को बताया कि पीड़ित के परिवार ने जो शिकायत दर्ज करवाई है, उसके मुताबिक जानसठ पुलिस थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव में रहने वाले बच्चे को युवक रविवार को गन्ने के खेत में ले गए, जहां उन्होंने बालक के साथ कुकर्म किया। परिवार ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

बच्चे की हालत गंभीर

थाना प्रभारी डीके त्यागी ने बताया कि आरोपी गौरव और सेठल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में गौरव को गिरफ्तार किया जा चुका है और सेठल को पकड़ने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने बताया कि पीड़ित बालक का अस्पताल में उपचार चल रहा है, फिलहाल बच्चे की हालत गंभीर बनी हुई हैं।

ये भी पढ़ें..सिपाहियों को पसंद आ रहीं विभागीय दुल्हनियां…

ये भी पढ़ें..15 साल की छात्रा ने स्‍कूल के बाथरूम में 25 लड़को के साथ किया सेक्स, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा…

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

arrestMinor childMuzaffarnagarMuzaffarnagar PolicerapeRape of minor childSocial media दुष्कर्मकुकर्मगिरफ्तारनाबालिग बालकनाबालिग बालक से दुष्कर्मबच्चे से कुकर्ममुजफ्फरनगरमुजफ्फरनगर पुलिससोशल मीडिया
Comments (0)
Add Comment