बाड़मेर में भीषण सड़क हादसा, बस और टैंकर की टक्कर में 12 लोगों जिंदा जले

राजस्थान के बाड़मेर में बाड़मेर -जोधापुर रोड पर बस और टैंकर में भीषण टक्कर से लगी आग में 12 लोगों की जिंदा जलकर दर्दनाक मौत हो गई। हादसा उसे ही बस और टैंकर में भीषण आग लगने से दुर्घटना का रूप और विकराल होता जा रहा है। राजस्थान राज्य के बाड़मेर जिले में बाड़मेर जोधापुर हाईवे पर बुधवार को एक टैंकर और प्राइवेट बस में भीषण टक्कर हो गई।

ये भी पढ़ें..Chhath Puja 2021: छठ पर्व करने से पूरी होती हैं सभी मनोकामनाएं, पूजा के समय इन बातों का रखें विशेष ध्यान

25 यात्री थे सवार

टक्कर इतनी जोरदार कि बस और टैंकर में भीषण आग लग गई। 25 लोगों से भरी बस देखते ही देखते खाक हो गई इसमें सवार 10 लोगों को लोगों की मदद से बस की खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया जबकि 12 लोगों की जलकर मौत हो गई जानकारी के मुताबिक बस बालोतरा से सुबह 10:00 बजे रवाना हुई थी इसी बीच बाड़मेर जोधपुर हाईवे पर गलत दिशा से आ रहे टैंकर ने बस को जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर के बाद बस धू-धू कर जलते हुए खाक हो गई जिससे 12 लोग जिंदा जल गए हादसे में कई घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी तक सभी मृतकों की संख्या स्पष्ट नहीं हो पाई है कुछ लोग घायल हैं जिन्हें बलोतारा के नाहटा अस्पताल में भर्ती कराया गया है।वहीं इस हादसे पर दुश व्यक्त करते हुए मृतक परिजनों को 2-2 लाख रुपये व घालयों को 50-50 देने का ऐलान किया है।

ये भी पढ़ें.. 20 साल की युवती के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, पीड़िता की हालत गंभीर

ये भी पढ़ें.. ढ़ाबे पर थूक लगाकर रोटी बनाता था ये शख्श, वीडियो हुआ वायरल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

12 people died in rajasthanbarmer accident newsbarmer newsbarmer news in hindibarmer road accidentLatest Rajasthan News in HindiRajasthanRajasthan Latest Newsrajasthan newsRajasthan News in Hindirajasthan road accident todayroad accident
Comments (0)
Add Comment