बहराइच में फूटा कोरोना बम, एक साथ मिले 11 कोरोना पाजिटिव मरीज

बहराइच– कोरोना वायरस के संक्रमण का फैलता दायरा जिले को और अधिक संवेदनशील बनाता जा रहा है। लखनऊ से गुरुवार की देर शाम जारी की गई रिपोर्ट में बहराइच के 11 लोगों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की गई है।

Corona: शव कर रहा परिवार का इंतजार, सपा MLA ने प्रशासन पर उठाये सवाल

जिसके बाद जिले में हड़कंप मच गया है। जिले में अभी तक कुल 35 कोरोना पाजिटिव मरीज मिले हैं। जिनमें से आठ मरीज ठीक होकर अपने घर जा चुके हैं। जबकि 27 मरीज अभी भी कोविड लेवल-1 अस्पताल में भर्ती हैं। जिनका इलाज चल रहा है।

कोरोना वायरस का संक्रमण जिले में थमने का नाम नहीं ले रहा है। बीते दो दिनों से वायरस के संक्रमण से अछूता जिला एकबार फिर संक्रमण के फैलते खतरे का शिकार बना है। डॉक्टर राम मनोहर लोहिया संस्थान लखनऊ को भेजे गए सैंपल में गुरुवार की देर शाम भेजी गई रिपोर्ट में 11 मरीजों के कोरोना पाजिटिव होने की पुष्टि की गई है। इसकी पुष्टि होने के बाद स्वास्थ्य महकमे और जिला प्रशासन के अफसरों में हड़कंप मच गया है।

कोरोना पाजिटिव मिले तीन मरीज जरवल क्षेत्र के धवरिया गांव प्राथमिक स्कूल में क्वारंटीन थे। जबकि कैसरगंज के डीहा स्कूल में चार और पॉलीटेक्निक कल्पीपारा में नानपारा के चार मरीजों को क्वारंटीन कर रखा गया था। यह सभी मुंबई महाराष्ट्र से वापस लौटे थे। सीएमओ डॉ. सुरेश सिंह ने कोरोना पाजिटिव मिले मरीजों की पुष्टि की है।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक, बहराइच)

Corona positivepatients
Comments (0)
Add Comment