पुलिस मुठभेड़ में 1 लाख का इनामी बदमाश ढेर,CO को लगी गोली

मेरठ –जिले के कंकरखेड़ा इलाके में उस वक्त अफरा तफरी मच गई जब एक कॉलोनी में दिनदहाड़े पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में चल रही गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरी कॉलोनी गूंज उठी। लगभग आधा घंटा चल रही इस मुठभेड़ में दिल्ली का कुख्यात एक लाख का इनामी बदमाश शक्ति नायडू पुलिस की गोली से मारा गया तो वहीं दौराला सीओ जितेंद्र सरगम बदमाशों की गोली से घायल हो गए।

एसएसपी अजय साहनी की बुलेट प्रूफ जैकेट में भी बदमाशों की गोली लग गई। मौके पर कई थानों की फोर्स एसएसपी अजय साहनी और खुद एडीजी पहुंचकर मोर्चा संभाले हुए थे। फिलहाल घायल सीओ को उपचार के लिए हॉस्पिटल भेजा गया जबकि शक्ति नायडू की मौत हो चुकी।

बताया जा रहा है कि दिल्ली का रहने वाला शक्ति नायडू कल दिल्ली देहरादून हाइवे से फॉर्ट्यूनर कार लूटकर भागे थे । जिनकी लोकेशन कंकरखेड़ा थाना इलाके के वैष्णो धाम मे मिल रही थी। पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची जिसके बाद कॉलोनी के एक मकान के अंदर से पुलिस पर फायरिंग होनी शुरू हो गई। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की जब कमरे से गोलियों की आवाज आनी बंद हो गई तो पुलिस ने जाकर देखा तो दिल्ली का शिव शक्ति नायडू जिस पर एक लाख का इनाम है वह घायल अवस्था में पड़ा मिला जिसको उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया तो वहां उसकी मौत हो गई।

दरअसल यह वही शक्ति नायडू है जो कुछ दिन पहले चर्चा में आया था क्योंकि शक्ति नायडू उसके व चार साथियों ने दिल्ली के एसीपी की सुपारी ली थी और हाईवे पर एसीपी का मर्डर करने को लेकर बदमाशों में आपस में ही गोलियां चल गई थी जिसमें चाचा भतीजे घायल हो गए थे और भतीजे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था।

(रिपोर्ट-सागर कुशवाहा,मेरठ)

Comments (0)
Add Comment