दो घरों से चोरों ने 13 लाख की संपत्ति पर किया हाथ साफ

बहराइच — सधुवापुर गांव निवासी एक इंजीनियर के घर में बुधवार रात चोर दीवार फांदकर घुस गए। चोरों ने ढाई लाख रुपये नकदी समेत 11 लाख रुपये कीसंपत्ति पार कर दी। इसके बाद चोरों ने पड़ोसी ग्रामीण के यहां से दो लाख की संपत्ति उड़ाई। चोरी की सूचना पर सीओ व एसओ ने मौके का मुआयना किया। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। क्षेत्र में इतनी बड़ी चोरी होने से गांव के लोगों में दहशत है।

हरदी थाना अंतर्गत सधुवापुर गांव निवासी देवेंद्र कुमार शुक्ला बलहा ब्लाक में मनरेगा में इंजीनियर के पद पर तैनात हैं। बुधवार रात देवेंद्र परिवार के लोगों के साथ दो मंजिला भवन पर सोये हुए थे। देर रात दीवार फांदकर चोर घर में घुस गए। चोरों ने अलमारी का ताला तोड़कर ढाई लाख रुपये नकदी, छह लाख के जेवरात, फूल व तांबे के बर्तन समेत लगभग 11 लाख रुपये की संपत्ति पार कर दी। इसके बाद चोरों ने पड़ोसी दीनानाथ बाजपेई के घर में घुसे।

यहां भी चोर दीवार फांदकर घर में प्रवेश कर 20 हजार रुपये नकदी, सवा लाख के जेवरात, कपड़ा समेत अन्य सामान समेत दो लाख की संपत्ति चोरी हो गया। सुबह चोरी की जानकारी होने पर लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस को सूचना दी गई। घटना के दो घंटे बाद पुलिस क्षेत्राधिकारी शंकर प्रसाद, थानाध्यक्ष शिवानंद प्रसाद पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। प्रभारी निरीक्षक शिवानंद का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ चोरी की केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही चोरी का खुलासा किया जाएगा।

(रिपोर्ट-अनुराग पाठक,बहराइच)

Comments (0)
Add Comment