119 रनों का लक्ष्‍य भी हासिल नहीं कर पाई मुंबई,हैदराबाद ने 31 रनों से हराया

0 12

स्पोर्ट्स डेस्क —  मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए एक रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को 31 रनों से हरा दिया है. यह रोहित शर्मा एंड कंपनी की आईपीएल के मौजूदा सीजन में छह मैचों में पांचवीं हार है. मुंबई को जीत के सिर्फ 119 रनों की जरूरत थी,…

 लेकिन वो इस आसान लक्ष्य को भी हासिल नहीं कर पाई और 18.5 ओवरों में सिर्फ 87 रनों पर ही ढेर हो गई. मुंबई के लिए सूर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 34 रन बनाए. जबकि क्रुणाल पांड्या ने 24 रनों की पारी खेली इसके अलावा हैदराबाद की घातक गेंदबाजी के आगे टिक नहीं सका. 

Related News
1 of 157

बता दें कि अपने घर में खेल रही मुंबई की पारी को सूर्यकुमार यादव और एविन लुईस ने शुरू किया था, लेकिन लुईस 5 रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद ईशान किशन और रोहित शर्मा भी जल्दी पवेलियन लौट गए. किशन बिना खाता खोल आउट हुए तो कप्तान रोहित शर्मा दो रन बनाकर शाकिब अल हसन की गेंद पर शिखर धवन के हाथों कैच हुए. इसके बाद सूर्यकुमार यादव और क्रुणाल पंड्या ने जरूर मुंबई की पारी को संभाला. इस जोड़ी को राशिद खान ने पंड्या को 24 रन के स्कोर पर एलबीडब्ल्यू करके तोड़ा. इसके बाद मुंबई का कोई बल्लेबाज़ सनराइजर्स के गेंदबाज़ों का ठीक से सामना नहीं कर सका और पूरी टीम 18.5 ओवर में 87 रन पर ढेर हो गई.

इस मैच में हैदराबाद के लिए सिद्धार्थ कौल ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए. जबकि राशिद खान और बासिल थम्पी ने दो-दो विकेट लिए. जबकि शाकिब अल हसन, संदीप शर्मा और मोहम्मद नबी को एक-एक सफलता मिली. राशिद खान को मैन आॅफ द मैच चुना गया है.

मुंबई इंडियंस की शानदार गेंदबाज़ी के आगे सनराइजर्स हैदराबाद 118 रन पर ढेर हो गई थी. हालांकि कप्तान केन विलियमसन और युसूफ पठान ने 29-29 की पारी खेली थी. हैदराबाद ने सलामी बल्लेबाज़ शिखर धवन (5) का विकेट जल्दी गंवा दिया जो कोहनी की चोट के कारण चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछला मैच नहीं खेल सके थे. खराब फार्म में चल रहे रिद्विमान साहा (0) को मिचेल मेक्लेनघन ने दूसरे ओवर में पवेलियन भेजा.

हैदराबाद के दो विकेट 20 रन पर गिर गए थे. इसके बाद मनीष पांडे (16) को हार्दिक पंड्या ने एक्स्ट्रा कवर पर लपकवाया. जबकि शाकिब अल हसन को सूर्यकुमार यादव ने सटीक थ्रो पर रन आउट किया. मोहम्मद नबी, राशिद खान और बासिल थंपी भी जल्दी जल्दी पवेलियन लौट गए. आखिरकार सनराइजर्स की पूरी टीम 18.4 ओवर में 118 रन पर ढेर हो गई. यह सनराइजर्स का इस सीजन में सबसे कम स्कोर है.मुंबई इंडियंस के लिए मिचेल मेक्लेनघन, हार्दिक पंड्या और मयंक मार्कंडेय ने दो-दो विकेट लिये.वहीं एक-एक विकट मुस्ताफिजुर रहमान और जसप्रीति बुमराह के नाम रहा.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...