अपने आखिरी ट्वीट में ऋषि Kapoor ने लोगों से की थी ये अपील

ऋषि कपूर ने किया था लॉकडाउन का समर्थन

0 25

मनोरंजन डेस्कः बॉलीवु़ड के सदाबाहर व दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor ) का मुंबई के सर एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में गुरुवार को निधन हो गया है. ऋषि कपूर लंबे समय से कैंसर की बीमारी से जुझ रहे थे. 67 साल की उम्र में उन्होंने आखिरी सांस ली और दुनिया को अलविदा कह दिया. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor ) का जन्म: 4 सितंबर, 1952 में हुआ था. ऋषि कपूर एक भारतीय फ़िल्म अभिनेता, फ़िल्म निर्माता और निर्देशक भी थे.

ये भी पढ़ें..कपूर खानदान के सबसे लाडले थे ऋषि, अपने दम पर बनाई पहचान

कपूर का जन्म पंजाब के हिंदू परिवार में ऋषि राज कपूर के रूप में मुंबई के चेम्बूर में हुआ था. वह अभिनेता-फिल्म निर्देशक राज कपूर और अभिनेता पृथ्वीराज कपूर के पोते के दूसरे पुत्र थे. ऋषि कपूर (Rishi Kapoor ) ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी. उन्हें बॉबी के लिए 1974 में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फ़िल्मफ़ेयर पुरस्कार और साथ ही 2008 में फ़िल्मफेयर लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार सहित अन्य पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है.

कपूर फैमिली की सीनियर सदस्य कृष्णा ...

ऋषि कपूर का आखिरी ट्वीट..

Related News
1 of 1,297

अपने आखिरी ट्वीट में ऋषि कपूर ने कोरोना वायरस खिलाफ जंग लड़ रहे डॉक्टरों और नर्सों पर हुए हमले को लेकर दुख जताया था. उन्होंने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की थी. उन्होंने लिखा था, ‘एक अपील समाज के सभी भाइयों और बहनों से… कृपया हिंसा, पत्थर फेंकने या हत्या करने का सहारा न लें. डॉक्टर, नर्स, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी आपको बचाने के लिए अपने जीवन को खतरे में डालते हैं. हमें इस कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध को एक साथ जीतना होगा. जय हिंद’

लॉकडाउन का किया था समर्थन…

बॉलीवुड के सदाबाह अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor ) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से किए गए गए लॉकडाउन के ऐलान का भी समर्थन किया था. हालांकि उनके द्वारा पीएम मोदी की बातों का समर्थन करने पर कुछ यूजर्स ने ऋषि कपूर को ट्रोल भी किया था, जिसके बाद वो भड़क गए थे और उन्होंने ऐसे लोगों को अनफॉलो करने की चेतावनी भी दी थी. उन्होंने कहा था कि देश के बारे कोई मजाक बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

ये भी पढ़ें..बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का निधन, फिल्म जगत में शोक की लहर

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments
Loading...