केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर पर युवक की गोली मारकर हत्या, मौके से बेटे की पिस्टल बरामद

लखनऊः केंद्रीय राज्य मंत्री कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर के मित्र की दुबग्गा स्थित घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली युवक के माथे पर लगी है। हत्या की सूचना पर डीसीपी वेस्ट राहुल राज, एसीपी काकोरी अनूप कुमार सिंह पुलिस बल के साथ पहुंचे। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य जुटाए।

पुलिस ने मौके से केंद्रीय राज्य मंत्री के बेटे की पिस्टल बरामद की है और चार लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है। डीसीपी के मुताबिक, विनय श्रीवास्तव कन्हैया माधवपुर वार्ड फरीदीपुर का रहने वाला है। उनके भाई विकास श्रीवास्तव ने बताया कि भाई विकास रात में किशोर के घर गये थे। वहां अजय रावत, अंकित वर्मा, शमीम और बाबा रहते हैं। वहां चारों लोगों ने भाई के साथ खाना-पीना किया। इसके बाद उनके बीच झड़प हो गई। इसी दौरान भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई। डीसीपी ने बताया कि चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर हत्या के कारणों के बारे में जानने के लिए उनसे पूछताछ की जा रही है।

भी पढ़ें..https://www.upsamachar.org/shahjahanpur-neighbor-cut-private-part-young-man-with-teeth/

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

crime newsKaushal Kishorelucknowlucknow newsMP Kaushal Kishoreunion minister kaushal kishore
Comments (0)
Add Comment