World Cup फाइनल से पहले अचानक इंटरनेट सनसनी बनी ये हसीना, कौन है Wazhma Ayoubi ?

Wazhma Ayoubi World Cup 2023, नई दिल्लीः मौजूदा विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम ने अपना दबदबा दिखाया है। भारत ने पहले लीग मैचों में और फिर सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत हासिल की। रोहित एंड कंपनी की जीत की खुशी के बीच अचानक सारा ध्यान वाजमा अयूबी की ओर गया, जो अपनी अदाओं से लाखों लोगों का दिल मोह रही हैं।

सोशल मीडिया पर मचाई चलचल

खेल के प्रति उनके समर्थन और अटूट उत्साह ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। जिसके चलते कई लोग उनके फैन बन गए हैं और उनसे जुड़ी बातें जानने के लिए उत्सुक हैं। खूबसूरती में एक से बढ़कर एक एक्ट्रेस को मात देने वाली ये मिस्ट्री गर्ल कौन है, कहां से आई है, फैंस इसे जानने की कोशिश कर रहे हैं।

दरअसल वाजमा अयूबी अफगानिस्तान की रहने वाली हैं, जिन्होंने एशिया कप में आगे बढ़कर अपनी टीम का हौसला बढ़ाया था। इस दौरान वह स्टेडियम में पारंपरिक पोशाक पहने और हाथ में अफगानिस्तान का झंडा लिए हुए भी नजर आईं। अयूबी मौजूदा आईसीसी वनडे विश्व कप 2023 के स्टार आकर्षणों में से एक हैं। अयूबी, जो दुबई में स्थित एक बिजनेस वुमन हैं।

ये भी पढ़ें..बनारस के रंग में रंगी Sunny Leone, गंगा आरती में हुईं शामिल

 बॉलीवुड में भी हाथ आजमाने चहती है वाजमा

न केवल एक क्रिकेट प्रशंसक, बल्कि व्यवसाय, प्रभाव और सक्रियता के क्षेत्र में एक सेलिब्रिटी भी है। एक्स पर उनका बायो उनके जुनून के बारे में बहुत कुछ बताता है। जिसमें “रियल एस्टेट से लेकर टिकाऊ और नैतिक फैशन की वकालत और “पितृसत्ता को नष्ट करने” के लिए उनकी मजबूत प्रतिबद्धता शामिल है। वाजमा की इच्छा बॉलीवुड में भी हाथ आजमाने की है।

अपनी टीम को सपोर्ट करने के अलावा अयूबी ने भारतीय क्रिकेट टीम को भी सपोर्ट किया है और भारत के मुखिया तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के फैन बन गए हैं। एक्स पर उनके हालिया पोस्ट भारत में उनकी मौजूदगी का संकेत देते हैं। जहां वह अफगानिस्तान टीम के साथ वनडे वर्ल्ड कप मैचों के रोमांच में पूरी तरह से डूबी हुई हैं। उनका सोशल मीडिया स्टेडियम से उनके उत्साह को दर्शाने वाले और इन रोमांचक मुकाबलों के दौरान उत्साहपूर्वक अफगान खिलाड़ियों का समर्थन करने वाले वीडियो से भरा हुआ है।

टीम इंडिया को दी बधाई

अयूबी ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल के दौरान उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए मोहम्मद शमी को बधाई दी थी। उन्होंने भारत बनाम न्यूजीलैंड सेमीफाइनल के बाद एक्स पर लिखा, हे भगवान, 7 विकेट! क्या प्रभाव और क्या क्रिकेटर #MohammadShami, टीम इंडिया को बधाई। उन्होंने लीग चरण के मैच में इंग्लैंड के खिलाफ शमी के असाधारण प्रदर्शन पर भी खुशी व्यक्त की, जहां तेज गेंदबाज ने भारत की 100 रन की जीत में 4 विकेट लिए थे। उन्होंने ट्वीट किया, ”शमी क्या खिलाड़ी हैं।

विराट कोहली जर्सी में आई थी नजर

एशिया कप 2023 के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ भारत के मैच से पहले, अयूबी ने 2022 टूर्नामेंट के दौरान विराट कोहली द्वारा पहनी गई जर्सी पहनी थी। एक अनूठा स्पर्श जोड़ते हुए, जर्सी सिर्फ एक यादगार वस्तु नहीं थी बल्कि उस पर भारतीय क्रिकेट आइकन ने खुद हस्ताक्षर किए थे। तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, जो जर्सी मैं अपनी पसंदीदा टीम को सपोर्ट करने के लिए पहन रही हूं, वह जर्सी खुद किंग विराट कोहली ने एशिया कप में भारत बनाम अफगानिस्तान मैच में पहनी थी। इस पर उनके हस्ताक्षर भी हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Afghan cricket fanAfghan fanAfghan fan girlAfghan fan Wazhma Ayoubiafghanistan cricketAfghanistan Cricket Teamasia cupICC Men Cricket world Cupindian cricket teammohammed shamiWazhma AyoubiWho is Wazhma Ayoubiworld CupWorld Cup 2023
Comments (0)
Add Comment