बनारस के रंग में रंगी Sunny Leone, गंगा आरती में हुईं शामिल

Sunny Leone Varanasi Visit: अपने हॉट ग्लैमर और सेक्सी अंदाज के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी गुरुवार को धार्मिक नगरी वाराणसी पहुंचीं। जहां बाबा विश्वनाथ के दर्शन के बाद काशी की विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में शामिल हुईं। गुलाबी रंग के सूट में सजी-धजी सनी पूरी तरह से बनारस के रंग में रंगी नजर आईं। सनी ने सिर पर पल्लू, माथे पर त्रिकुंड और हाथ में आरती की थाली और गले में माला डाली। काशी में उनका ऐसा लुक देखने को मिला जो शायद पहले कभी नहीं देखा गया।

गंगा आरती देख मंत्रमुग्ध हुई सनी

दरअसल, पूर्व आईएएस अभिषेक सिंह और बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने गाने ‘थर्ड पार्टी’ के प्रमोशन के लिए बाबा विश्वनाथ की नगरी काशी पहुंचे। इस दौरान अभिनेत्री सनी लियोनी शाम को दशाश्वमेध घाट की विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती देखने पहुंची। जहां मां गंगा की वैदिक रीति-रिवाज से भव्य व दिव्य आरती देखकर मंत्रमुग्ध हो गईं। वह बार-बार अपने फोन में आरती के दृश्य कैद करती नजर आईं। इस दौरान सनी ने भी विश्व प्रसिद्ध गंगा आरती में हिस्सा लिया और विधि-विधान से पूजा भी की। इसके बाद गंगा सेवा निधि की ओर से सनी लियोनी और साथी कलाकार को स्मृति चिन्ह एवं प्रसाद भेंट किया गया।

ये भी पढ़ें..विराट कोहली के शतक पर फ्री की बिरयानी खाने के लिए मची भगदड़, बुलानी पड़ी पुलिस

सनी की एक झलक पाने के लिए उमड़ी भीड़

उधर दशाश्वमेध घाट पर सनी लियोनी को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। वहीं सनी की एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई। पुलिस को भीड़ को काबू करने में बड़ी मशक्कत करनी पड़ी। गौरतलब है कि आईएएस अभिषेक सिंह ने नौकरी से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, उनका इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है। अभिषेक सिंह जौनपुर के रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ias abhishek singhLatest Varanasi News in Hindinana patekarSunny LeoneVaranasi Hindi SamacharVaranasi News in Hindiआईएएस अभिषेक सिंहनवीनतम वाराणसी समाचार हिंदी मेंनाना पाटेकरवाराणसी समाचार हिंदी मेंवाराणसी हिंदी समाचारसनी लियोन
Comments (0)
Add Comment