रिश्वत लेते हुए भ्रष्ट दरोगा का वीडियो कैमरे में हुआ कैद, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

पुलिस के ऐसे-ऐसे कारनामों का वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है।

पुलिस के ऐसे-ऐसे कारनामों का वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। लेकिन इन खाकी वालों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है।  बता दें कि राजधानी लखनऊ के मडियांव कोतवाली की अजीज नगर चौकी पर तैनात संतोष सिंह नाम का दरोगा रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया है। दरअसल, ट्वीटर पर संतोष सिंह का ये काला कारनामा करते हुए वीडियो मिला वायरल हुआ है। जिसके आधार पर संज्ञान लेते हुए डीसीपी उत्तरी ने दरोगा को निलंबित कर दिया। वहीं विभागीय जांच एसीपी अलीगंज सै। अली अब्बास को सौंपी गई है।

दरोगा का रिश्वत लेते हुए वीडियो हुआ वायरल:

जानकारी के अनुसार ट्वीटर पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमे दरोगा एक युवक से रिश्वत लेता हुआ दिखाई दे रहा है। जिसका वीडियो मंगलवार को यानि आज लखनऊ कमिश्नरेट के ट्विटर हैण्डल पर वीडियो को भेजा गया। जिसमें अजीज नगर पुलिस चौकी में कुछ लोग खड़े दिखाई पड़ रहे हैं। वीडियो में हरे रंग की टी-शर्ट पहने युवक जेब से पांच-पांच सौ रुपये के नोट निकाल कर दरोगा की तरफ बढ़ाता है। जिसको दरोगा लेते हुए वीडियो में दिखाई पड़ रहे हैं। वहीं एसीपी के अनुसार वायरल वीडियो की जानकारी होने पर जांच की जा रही है और रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

https://twitter.com/gyanu999/status/1539155916746293249?s=20&t=DiGHehjpSntPJj4LvI2kwg

 

 

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bribery Viral Videohindi newsLucknow Crimelucknow newsMadiyav KotwaliNews in Hindiमडियांव कोतवालीरिश्वत वायरल वीडियोलखनऊ क्राइमलखनऊ समाचार
Comments (0)
Add Comment