अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओं जैसे बिग बी अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज कर दिया गया है।

बॉलीवुड के फेमस अभिनेताओं जैसे बिग बी अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, और रणवीर सिंह पर एफआईआर दर्ज कर दिया गया है। बता दें कि इन चारों पर बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले सोशल एक्टिविस्ट ने इन सभी एक्टर्स पर पान मसाला के विज्ञापन को लेकर एफआईआर दर्ज कराया है। वहीं अक्षय कुमार भी इस लिस्ट में शामिल थे लेकिन विवाद ज्यादा बढ़ने पर अक्षय कुमार ने माफी मांगकर मामले को शांत कर लिया था।

सोशल मीडिया पर हो रहे ट्रोल:

बता दें कि अमिताभ बच्चन सहित कई स्टार्स पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करने को लेकर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। दरअसल, बिहार के एक कोर्ट ने इन चारों के खिलाफ गुटखा और तंबाकू सेवन को बढ़ावा देने के आरोप में एक याचिका दायर की गई है। इस मामले में इसमें आईपीसी की धारा 467, 468, 420, 120बी और 311 लगाई गई है। सीजेएम कोर्ट ने 27 मई को फिर से सुनवाई होगी। इसलिए इन लोगों के पान मसाला का विज्ञापन करने से लोगों और समाज पर इसका गलत असर पड़ेगा।

अमिताभ बच्चन ने जारी किया बयान:

वहीं अमिताभ बच्चन ने अपने जन्मदिन पर एक बयान जारी किया था। उन्होंने कहा था कि कमला पसंद का विज्ञापन प्रसारित होने के कुछ दिन बाद ही कंपनी से बात कर के विज्ञापन के साथ अनुबंध खत्म कर दिया।साथ ही प्रमोशन की फीस भी लौटा दी थी।

 

 

भी पढ़ें..सलमान खान को धोखा दे इस इंसान से सोनाक्षी ने कर ली सगाई, शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें..प्रियंका चोपड़ा की बेटी लंबे अरसे के बाद आई घर, प्रियंका ने शेयर की तस्वीरें 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

ajay devganamitabh bacchanpan masala adRanveer SinghShahrukh Khanअजय और रणवीरपान मसाला का विज्ञापन कर मुश्किल में फंसे अमिताभशाहरुख़
Comments (0)
Add Comment