होली खेल बाथरूम में नहाने गए कपल की दर्दनाक मौत, बस हो गई थी ये गलती!

गाजियाबाद में फैक्ट्री मालिक और उसकी पत्नी की बाथरूम में मौत हो गई। बुधवार को होली खेलने के बाद दोनों नहाने के लिए बाथरूम में गए थे। दोनों के शव बाथरूम में पड़े मिले। पुलिस का मानना है कि गैस गीजर से दम घुटने से दोनों की मौत हुई क्योंकि, बाथरूम में वेंटिलेशन नहीं था। बाथरूम के अंदर से सिलेंडर और गीजर मिले हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार, 40 वर्षीय दीपक गोयल और पत्नी शिल्पी (36 वर्ष) अपने दो बच्चों के साथ कस्बा मुरादनगर की अग्रसेन कॉलोनी फेज-वन में रहते थे। गुरुवार को होली खेलने के बाद शाम करीब 4 बजे वो बाथरूम में नहाने के लिए गए। वे जब एक घंटे तक बाहर नहीं निकले और अंदर से कोई आवाज नहीं आई, तो बच्चों ने पड़ोसियों को बताया। पड़ोसियों ने आकर वेंटिलेशन का कांच तोड़कर कुंडी खोली, तो पति-पत्नी जमीन पर बेसुध पड़े मिले। उन्हें तुरंत यशोदा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें..सनी लियोन को बेवजह परेशान किया जा रहा है, जानें क्या है पूरा मामला

पुलिस ने क्या कहा?

हॉस्पिटल से मुरादनगर थाना पुलिस को इस केस की सूचना दी गई। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब वो जांच के लिए बाथरूम के अंदर पहुंचे, तो घुटन जैसी महसूस हुई। सिलेंडर और गैस गीजर अंदर ही रखा था। प्रॉपर वेंटिलेशन का कोई इंतजाम नहीं था। वेंटिलेशन के लिए दरवाजे के ऊपर जो कांच लगाया था, वो भी बंद था। ऐसे में आशंका है दम घुटने से दोनों की मौत हुई है।

24 घंटे में ऐसा दूसरा हादसा

बता दें 24 घंटे के भीतर ये इस तरह का दूसरा हादसा देखने को मिला।इससे पहले मुरादनगर के अग्रसेन विहार में बुधवार को एक घर के बाथरूम में लगे गीजर से गैस रिसाव हो गया, जिसकी चपेट में आकर पति पत्नी की मौत हो गई।पुलिस ने बताया कि होली खेलने के बाद दीपक और उनकी पत्नी शिल्पी अपने घर की दूसरी मंजिल पर नहाने के लिए बाथरूम में गए थे।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bathroom VentilationDeepak GoyalGeyser Gas LeakGhaziabad Factory Owner DeathGhaziabad NewsMuradnagar Agrasen Colony Phase-Oneगाजियाबादफैक्ट्री मालिक और पत्नी की मौतबाथरूम में नहाने गए कपल की मौत
Comments (0)
Add Comment