शादी समारोह में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म, गांव के बाहर इस हालत में मिली

यूपी के बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र अन्तर्गत गांव वाजीदपुर में एक बारात में दो बालिकाओं के साथ आरोपियों ने दुष्कर्म कर डाला। वारदात की जानकारी तब हुई जब दोनों बालिकाएं बदहवास हालत में गांव के बाहर रोती हुई मिलीं। घटना का पता लगते ही हड़कंप मच गया। पीड़िता के परिजनों की ओर से पुलिस में अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गयी है। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..Delhi में हैवानियत, साहिल ने गर्लफ्रेंड साक्षी पर चाकू से किए ताड़तोड़ 20 वार, फिर पत्थर से कुचला

मिली जानकारी के अनुसार शेरकोट थाने के गांव वाजीदपुर में बलराम सिंह पाल की बेटी की बीती रात शादी थी। नहटौर थाना क्षेत्र के गांव बसावन पुर से बारात आई हुई थी। बारात में घराती और बाराती खाना खाने के बाद डांस-गाने में मशगूल थे। इसी बीच पांच और छह साल की दो बालिकाएं अचानक गायब हो गईं। लोगों ने दोनों बालिकाओं को काफी ढूंढा, लेकिन दोनों का कुछ पता नहीं चल सका।

कुछ देर के बाद दोनों बालिकाएं गांव के बाहर थोड़ी दूरी पर बदहवास हालत में रोती हुई मिली। दोनों बच्चियों के शरीर पर कपड़े भी नहीं थे। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी धामपुर धर्म सिंह के अनुसार घटना के संज्ञान में आते ही पुलिस की दो टीमें गठित कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है। डॉग स्क्वायड और फॉरेंसिंग टीम भी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। पुलिस ने दोनों बालिकाओं का मेडिकल परीक्षण कराया है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

bijnorInnocent girls rapedraped in marriage ceremonyupUP policeबिजनौरयूपीयूपी पुलिसरेपशादी समारोह में मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म
Comments (0)
Add Comment