पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख पति खोया आपा, बांके से काटकर की हत्या

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में पति ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। अपनी पत्नी को गैर मर्द की बाहों में देख पति ने आपा खो दिया और गुस्से पत्नी के प्रेमी की बांके से काटकर हत्या (Husband killed wifes lover) कर दी। जबकि इस हमले में गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें..बंगाल पंचायत चुनाव में भारी हिंसा, 15 की मौत, कहीं बैलेट जलाए तो कहीं लूटा बूथ, एक्शन में गृह मंत्रालय

बता दें कि कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के ककरा गांव निवासी लल्लू (35) का गांव की एक महिला से कई सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति सुरेंद्र को इस जानकारी होने पर कई बार इसका विरोध किया लेकिन दोनों पर कोई फर्क नहीं पड़ा और पति को नजरअंदाज कर दोनों का मिलना जुलना जारी रहा। वहीं 7 जुलाई यानी शुक्रवार की आधी रात्रि को लल्लू अपनी प्रेमिका से मिलने पहुंचा था।

लेकिन सुरेंद्र ने लल्लू को अपनी पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। पत्नी के साथ प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख उसका खून खौल उड़ा और घर में अपने सहयोगियों के साथ मिलकर लल्लू की बांके से काटकर हत्या कर दी। इस दौरान उसने पत्नी को भी घायल कर दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजकर गंभीर रूप से घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। फिलहाल पुलिस ने मृतक के पिता की तहरीर पर आरोपी सुरेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें लगातार छापामारी कर रही हैं।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Bahraich Husband Murder WifeBahraich Murder CaseBahraich Murder NewsBahraich newsup newsUP policeबहराइच खबरबहराइच पति हत्या पत्नीबहराइच मर्डर केसबहराइच मर्डर खबरयूपी खबरयूपी पुलिस
Comments (0)
Add Comment