इस मशहूर एक्ट्रेस को लगातार मिल रही रेप की धमकी, परेशान होकर पहुंची थाने

मशहूर टीवी सीरियल ‘पांड्या स्टोर’ की एक्ट्रेस को लगातार रेप की धमकियां मिल रही हैं और अब इन सब चीजों से परेशान होकर उन्होंने पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट लिखवा दी है। शो में अहम रोल निभाने वाली सिमरन बुधरूप (Simran Budhroop) ने हाल ही में चौंकाने वाला खुलासा किया है, जिसे जानकर उनके फैंस काफी हैरान हो गए हैं।

ये भी पढ़ें..पेट्रोल-डीजल के दामों में भारी इजाफा, एक साथ 59 रुपये बढ़े दाम…

 

सिमरन बुधरूप (Simran Budhroop) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि यंग जनरेशन के लड़कों और लड़कियों के एक ग्रुप ने उन्हें टारगेट किया और सोशल मीडिया पर गाली गलौज करते हुए उन्हें रेप तक की धमकी दे डाली। इन सबसे वो इतना ज्यादा परेशान हो गईं कि पुलिस में केस दर्ज करवाना पड़ा जिससे वह इतना परेशान हो गईं कि उन्हें पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज कराना पड़ा। उन्होंने कहा क्योंकि शो में मे उनका किरदार निगेटिव था इसलिए लोग उन्हें अब असल जिंदगी में भी पसंद नहीं कर रहे हैं।

छोटी उम्र के बच्चे दे रहे रेप की धमकी

सिमरन ने कहा कि सोशल मीडिया पर निगेटिव कॉमेंट्स तक तो ठीक था, लेकिन रेप की धमकी मिलना तो हद से कहीं ज्यादा है। उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर 13-14 साल की उम्र के बच्चे उन्हें धमकियां दे रहे हैं। मजबूर होने के बाद ही वह पुलिस के पास पहुंचीं और मामला दर्ज कराया। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के लिए माता-पिता बच्चों को फोन दिला देते हैं, लेकिन आजकल के बच्चे बच्चे अपने माता-पिता के भरोसे का दुरुपयोग कर रहे हैं।

भी पढ़ें..सुपरस्टार पवन सिंह पत्नी ज्योति से तलाक के लिए पहुंचे कोर्ट, इस एक्ट्रेस से जल्द रचाएंगे तीसरी शादी

ये भी पढ़ें..अमिताभ, शाहरुख़ के साथ इन दिग्गज अभिनेताओं पर दर्ज हुआ एफआईआर, जानें क्या है मामला

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Entertainment NewsPandya StorePandya Store StorySimran BudharupSimran Budharup in Pandya StoreSimran Budharup Pandya StoreSimran Budharup rapeSimran Budharup rape threatSimran Budharup role in Pandya Store
Comments (0)
Add Comment