आज का भाग्यफलः 28 अक्टूबर 2021

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन।

सभी 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन। किसको मिलेंगी खुशियां और किस राशि वालों को करना पड़ सकता है परेशानियों का सामना। अपनी राशि के अनुसार जानिए क्या कहता है आपका राशिफल। 

मेष

परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालात बने रहेंगे।आपका रुका हुआ धन वापस मिलेगा और धन का निवेश होगा। आपका दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है।

वृष

कार्य क्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी।आपको नौकरी में अच्छी मान-प्रतिष्ठा के साथ सफलता मिलेगी। मित्र या परिवार के लोगों के साथ आपकी अच्छी यात्रा होंगी।

मिथुन

छात्र पढाई में अच्छा प्रदर्शन करेंगे। पेट संबंधी दिक्कतें होंगी। आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे।आपको भाग्य का साथ मिलने वाला है

कर्क

आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी। प्रेम संबंधों में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी, इसलिए आप सोच समझकर बोले। महत्वपूर्ण बातें अपने पार्टनर से जरूर शेयर करे।

सिंह

कार्य क्षेत्र में परेशानियां मिलनी संभव हैं। किसी तरह का सच्चा या झूठा आरोप भी लग सकता है।वाद-विवादों से बचकर रहना ही उचित होगा।

कन्या

दूसरों के साथ मधुर व्यवहार रहेगा। कामकाज के संबंध में दूर की यात्राएं संभव है।धन का निवेश करने के लिए दिन उत्तम है।पॉलिसी और शेयर मार्किट में आप धन इनवेस्ट कर सकते हैं।

28 अक्टूबर का राशिफलaaj ka rashifalaaj ka rashifal in hindidaily horoscopeDainik Rashifalhoroscopehoroscope 2021horoscope 28 October 2021 in hindihoroscope todayhoroscope today 28 October 2021horoscope today in hindikanya rashifallibra rashifalrashifalrashifal 2021rashifal 28 October 2021 in hinditoday rashifaltoday rashifal in hindiआज का राशिफल
Comments (0)
Add Comment