TMC नेता के बेटे ने नाबालिग से किया सामूहिक बलात्कार, खून से लथपथ हालत में मिली पीड़िता की लाश

पश्चिम बंगाल से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। TMC नेता के बेटे पर आरोप है कि एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप कर उसे जान से मार दिया।

पश्चिम बंगाल से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, तृणमूल कांग्रेस नेता के बेटे पर आरोप है कि एक 14 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप कर उसे जान से मार दिया। इसके साथ ही आरोपी युवक के परिजनों द्वारा पीड़ित परिवार पर दबाव डालने और धमकाने का भी आरोप लगाया गया है। वहीं पीड़ित लड़की के परिवार वालों ने थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाया है।

तृणमूल कांग्रेस नेता के बेटे ने नाबालिग का किया बलात्कार हुई मौत:

जानकारी के मुताबिक, पंचायत सदस्य के बेटे ने कथित रूप से 14 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार किया। उसके बाद अधिक खून निकलने की वजह से उसकी मौत हो गई। वहीं इस घटना के बाद परिवार ने हंसखली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाया और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की है। पीड़िता के परिजनों ने जानकारी दी कि जान से मारने की धमकी देकर लड़की का अंतिम संस्कार भी करवा दिया गया। इसके बाद इस मामले में पुलिस ने टीएमसी नेता के 21 वर्षीय बेटे समर ग्वाला को हिरासत में लिया है।

पुलिस ने टीएमसी नेता के आरोपी बेटे को किया गिफ्तार:

बता दें की इस घटना के बारे में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा, ‘घटना के सात दिनों बाद शिकायत मिलने के बाद मामला दर्ज किया गया। उन्होंने कहा परिवार ने पहले ही लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया है। वहीं पीड़िता के परिवार ने दावा करते हुए पुलिस को बताया कि युवक और उसके अन्य साथियों ने लड़की को जबरन शराब पिलाने के बाद उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। परिवार ने यह भी आरोप लगाया है कि आरोपी और उसके दोस्त शव का अंतिम संस्कार करने का दबाव बना रहे थे और पुलिस में शिकायत करने के खिलाफ धमका रहे थे। परिवार ने बताया कि अगली सुबह अधिक खून निकलने जाने से लड़की की मौत हो गई।

 

भी पढ़ें..IPL 2022 के लिए सज चुके हैं मैदान, जानिए कल कितने बजे से शुरू होगा टूर्नामेंट

ये भी पढ़ें..BCCI सेक्रेटरी जय शाह ने किया ऐलान, कब, कहां सजेगा आईपीएल मेगा ऑक्शन का बाजार 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

Brajgopal Goalahindi newsindia News in HindiNadia Rape CaseNational News In HindiNews in HindiSamar GoalaTMCTMC Leadors Son in Rape CaseWest Bengal Crime NewsWest Bengal NewsWest Bengal News in HindiWest Bengal Rape Caseपश्चिम बंगालबलात्कार
Comments (0)
Add Comment