एशिया कप से हार्दिक पांड्या समेत तीन खिलाड़ी हुए बाहर, इन्हें मिला मौका

स्पोर्ट्स डेस्क — भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में चोटिल हुए हार्दिक पांड्या एशिया कप से बाहर हो गए हैं. पारी के 18वें ओवर में गेंदबाजी करते हुए अपने फॉलो थ्रू के दौरान हार्दिक पांड्या मैदान पर गिरे और दर्द से कराहने लगे.

दरअसल भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2018 में खेले जा रहे मुकाबले में उस वक्त हर किसी के हांथ-पांव फूल गए जब टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर गेंदबाजी करते हुए अचानक से मैदान पर गिर गए. बता दें कि हार्दिक पांड्या  मैच का 17वां ओवर डाल रहे थे. पांड्या ने जैसे ही 5 पांचवी गेंद डाली वो अचानक मैदान पर गिर पड़े. बताया जा रहा है कि उनके मसल्स में खिंचाव आ गया है. अगर पांड्या को हैमस्ट्रिंग हुई तो अब उनका मैदान पर वापसी करना बहुत मुश्किल होगा. उनकी बचे हुए ओवर की आखिरी गेंद अंबाती रायडु ने फेंकी.

वहीं भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) की वरिष्ठ चयन समिति ने दुबई में जारी एशिया कप टूर्नामेंट में खेल रही भारतीय टीम में तीन बदलाव करने का फैसला किया है. इस बदलाव के तहत टीम के तीन चोटिल खिलाड़ियों हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल और शार्दुल ठाकुर को एशिया कप से बाहर किया गया है. बीसीसीआई ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी.

बीसीसीआई ने कहा, “भारतीय टीम में हार्दिक, अक्षर और शार्दुल के स्थान पर एशिया कप के लिए अब दीपक चहर, रवींद्र जडेजा और सिद्धार्थ कौल को शामिल किया गया है.”बोर्ड ने कहा,”हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक को पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में पीठ में चोट लगी थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम उनकी जांच कर रही है. इस चोट के कारण वह बाकी बचे एशिया कप टूर्नामेंट में भारतीय टीम के साथ नहीं खेल पाएंगे.”

Comments (0)
Add Comment