Hardik Pandya Divorce: नताशा से तलाक हुआ तो हार्दिक पांड्या हो जाएंगे कंगाल ! देना पड़ेगा प्रॉपर्टी का 70% हिस्सा

Hardik Pandya Natasa Stankovic Divorce: मुंबई इंडियंस (MI) के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं। पहले तो उनकी टीम खराब प्रदर्शन के कारण IPL 2024 से बाहर हो गई और अब उनका घर भी टूटने वाला है। खबरों की माने तो , पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक तलाक लेने जा रहे हैं। हालांकि, इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। सूत्रों की माने तो यदि दोनों ने तलाबक हुआ था नताशा पांड्या की प्रॉपर्टी का 70 फीसदी हिस्सा लेंगी। पांड्या या नताशा की ओर से तलाक को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

नताशा इंस्टाग्राम से हटाया सरनेम

दरअसल, फिल्म एक्ट्रेस और हार्दिक (Hardik Pandya) की पत्नी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सरनेम हटा दिया है। इससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं है। काफी समय से पांड्या और नताशा को एक साथ नहीं देखा गया था। दोनों ने आखिरी बार 14 फरवरी को इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी। हालांकि, इसके बाद दोनों एक फंक्शन के वीडियो में साथ नजर आए थे। लेकिन अब तलाक की खबरों ने जोर पकड़ लिया है। रिपोर्ट के मुताबिक, पांड्या को अपनी संपत्ति का 70 फीसदी हिस्सा नताशा को देना होगा। सोशल मीडिया पर इसे लेकर कई पोस्ट भी शेयर किए गए हैं। पांड्या करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। आईपीएल के लिए मिलने वाली मैच फीस के साथ-साथ वे कई अन्य तरीकों से भी कमाई करते हैं।

हार्दिक पांड्या की कमाई ?

बता दें कि पांड्या आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस का हिस्सा हैं। उन्हें टीम से 15 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिलते हैं। वह पहले गुजरात टाइटंस का हिस्सा थे। गुजरात टीम भी पांड्या को इतनी ही रकम देती थी। इसके साथ ही उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम से मैच फीस भी मिलती है। पांड्या की कमाई करोड़ों में है। इसके साथ ही वे ब्रांड एंडोर्समेंट से भी कमाई करते हैं।

मुंब-वडोदरा में हैं करोड़ों के घर –

हार्दिक पांड्या ने मुंबई में एक अपार्टमेंट लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने यह घर 30 करोड़ रुपये में खरीदा था। इसके साथ ही उनका वडोदरा में एक पेंटहाउस भी है। इसकी कीमत भी करोड़ों में है। लेकिन तलाक के बाद पांड्या की हालत और खराब हो सकती है।

2020 में की थी शादी

वैसे तो हार्दिक नताशा लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन 2020 से पहले दोनों ने कभी खुलकर अपने रिश्ते का खुलासा नहीं किया। 2020 में जब हार्दिक ने नताशा को अपने परिवार से मिलवाया उसके बाद एक साल के अंदर ही हार्दिक ने इस रिश्ते पर मुहर लगा दी। हालाँकि, उनके माता-पिता को नहीं पता था कि उनकी सगाई होने वाली है। 2020 में एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उनकी सगाई का खुलासा हुआ था. इसके बाद हार्दिक ने एक निजी समारोह में नताशा से शादी कर ली। जुलाई 2020 में ही हार्दिक ने बताया था कि वह पिता बनने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल 2024: RCB-RR के बीच 9 साल बाद खेला जाएगा एलिमिनेटर मैच, जानें पिछली बार किसने मारी थी बाजी

ये भी पढ़ें: IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, ऋषभ पंत पर लगा इतने मैचों का प्रतिबंध, जानें वजह

 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

hardik pandyaHardik Pandya DivorceHardik Pandya Divorce Property CaseHardik Pandya Natasa DivorceHardik Pandya Natasha DivorceHardik Pandya PropertyIPLIPL 2024Natasa StankovicNatasa Stankovic Hardik Pandya