दो-चार नहीं बल्कि इस महिला के हैं 7000 बॉयफ्रेंड, 2 करोड़ रुपए मंथली है इनकम

आजकल गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड रखने का फैसन सा चल पड़ा है। वो भी ज्यादा से ज्यादा एक या मैक्सिमम दो-तीन। लेकिन अगर हम आपसे कहे कि एक महिला है, जिसके पास 7000 ब्वॉयफ्रेंड हैं। तो आप क्या कहेंगे? जाहिर है कि आपकी हंसी निकल गई होगी कि ये कौन सा मजाक है..। सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लग रहा होगा, लेकिन ये सच है। खास बात यह है कि महिला के ये सारे ब्वॉयफ्रेंड ऑनलाइन हैं। महिला इन सभी के साथ काफी अच्छे से रहती भी है और सभी से बातें भी करती हैं।

ये भी पढ़ें..UP Board Result 2023: यूपी बोर्ड नतीजों में छोटे जिलों का रहा दबदबा, मंडल मुख्यालय रहे फिसड्डी

महिला का कहना है कि इन सभी के साथ उसका रिश्ता एक वास्तविक डेटिंग से काफी बेहतर है। इसीलिए वो रियल लाइफ में किसी के साथ डेट नहीं करना चाहती। दरअसल, वह एक ऐसे पार्टनकर की तलाश कर रही थी, जो उसके साथ एक बेहतर जिंदगी बिता सकें, ना कि वो जो उसके साथ उसके लूक और पैसों के चलते उससे प्यार करे। बता दें कि महिला 2 करोड़ रुपये प्रति महीना कमाती है। इस महिला का नाम नाला रे है, जो 25 वर्ष की है और लॉस एंजिल्स (कैलिफोर्निया) की रहने वाली है।

रे का कहना है कि वह स्वतंत्र रहना चाहती थी, इसलिए वह अपने पिछले रिश्ते से अलग हो गई। अपने ऑनलाइन रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा कि वह अपने सभी प्रेमियों से रोजाना बात करती है और वह इस बात को लेकर काफी प्राउड फील करती है कि वह एक ऑनलाइन रिश्ते में है। वह एक ऐसे ब्वॉयफ्रेंड की तलाश कर रही है, जो इन सभी चीजों में उसका साथ दें। क्योंकि अगर उसके ऑनलाइन ब्वॉयफ्रेंड को जरूरत पड़ती है तो उसे इससे खुशी मिलती है।

भी पढ़ें..कमल बनकर अब्बास ने युवती को फंसाया, फिर रेप कर बनाया धर्मांतरण का दबाव, विरोध पर श्रद्धा की तरह टूकड़े करने की दी धमकी

ये भी पढ़ें.नम्रता मल्ला की हॉट क्लिप ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, बेली डांस कर लूट ली महफिल

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं…)

7000 online boyfriends of woman7000 ब्वॉयफ्रेंड वाली महिलाgirl with thousands of boyfriendsviral newsWoman Has 7000 Online Boyfriendswoman who has 7000 boyfriendswoman with 7000 boyfriendsइंस्टाग्राम वायरल न्यूजट्रेंडिंग न्यूजमहिला के 7 हजार ब्वॉयफ्रेंडमहिला के 7000 ऑनलाइन ब्वॉयफ्रेंडमहिला जिसने 7 हजार ब्वॉयफ्रेंड रखा हैवायरल न्यूजवायरल न्यूज इन हिंदीसोशल मीडिया वायरल न्यूजहजारों ब्वॉयफ्रेंड रखने वाली लड़की
Comments (0)
Add Comment